होम / Imlie 29th March 2022 Written Update इमली के सामने आएगा बड़ी मां का सच

Imlie 29th March 2022 Written Update इमली के सामने आएगा बड़ी मां का सच

Prachi • LAST UPDATED : March 29, 2022, 4:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie 29th March 2022 Written Update: टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में इन दिनों कई टिवस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि सीरियल में इमली आर्यन के साथ शादी करने के लिए राजी नहीं है। आर्यन के चंगुल से बचने के लिए इमली ने अपने दुश्मनों से हाथ मिला लिया है। वहीं शो में आपने अब तक देखा कि इमली शादी की रस्में पूरी करने के लिए तैयार हो जाती है। शादी के मंडप में जाने की जगह इमली बड़ी मां के पास पहुंच जाती है। यहां पर इमली बड़ी मां के साथ सौदा करती है।

इसी बीच इमली के सामने एक बड़ा खुलासा होने वाला है। इस सच का खुलासा होते ही इमली की जान खतरे में पड़ जाएगी। वहीं अपकमिंग एपिसोड में इमली प्रीता को दुल्हन के कपड़े पहना देगी। इसी बीच आर्यन इमली के पास पहुंच जाएगा। प्रीता घूंघट में अपना चेहरा छिपाएगी। दूसरी तरफ इमली बेड के पीछे छिप जाएगी। वहीं आर्यन इमली से वादा करेगा कि वो हमेशा एक मैंटोर की तरह उसका ख्याल रखेगा। आर्यन इमली से बात करने की कोशिश करेगा। आर्यन ये बात नहीं समझ पाएगा कि घूंघट के पीछे इमली की जगह कोई और है।

आर्यन और इमली की शादी में सत्यकाम की एंट्री होने वाली है

वहीं आर्यन की बातें सुनकर इमली चिढ़ जाएगी। जल्द ही बड़ी मां इमली के सामने अपने मंसूबों का जिक्र करेगी। बड़ी मां दावा करेगी कि वो आर्यन की मां और बहन को घर से बाहर कर देगी। शादी के बाद आर्यन को किसी झूठे केस में फंसा देगी। ताकि आर्यन के बिजनेस और घर पर बड़ी मां का राज चल सके। ये बात जानकर इमली घबरा जाएगी। इमली आर्यन की शादी रोकने का फैसला करेगी।

इमली आर्यन को सच बताने की कोशिश करेगी। इसी बीच बड़ी मां इमली को किडनैप कर लेगी। बड़ी मां इमली को किडनैप करके मंडप के ऊपर छिपा देगी। इमली अपनी आंखों से आर्यन की शादी होते हुए देखेगी। हाथ पैर बंधे होने की वजह से इमली कुछ भी नहीं कर पाएगी। वहीं आर्यन और इमली की शादी में सत्यकाम की एंट्री होने वाली है। सत्यकाम और मीठी मिलकर इमली का कन्यादान करेंगे। इस दौरान आर्यन पहली बार सत्यकाम से मुलाकात करेगा।

Read More: Aryan Khan Drug Case एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगी 90 दिन की मोहलत

Read More: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

Read More: Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें