होम / Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update : इमली ने आर्यन को चकित कर दिया

Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update : इमली ने आर्यन को चकित कर दिया

Mukta • LAST UPDATED : January 3, 2022, 2:48 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update इमली अपनी टीम के साथ एक कार में शूटिंग उपकरण लोड करती है। आर्यन कहते हैं चलो चलते हैं। मालिनी एक सूटकेस के साथ इम्ली के पास जाती है और कहती है कि यह उसके लिए एक उपहार है क्योंकि वह हमेशा पोल्टी/बैग ले कर थक जाती है। इमली उसे ताना मारती है कि वह अपने पति के साथ रहने के बजाय यहां अपना समय बर्बाद कर रही है।

मालिनी अपनी कलेरी/चूड़ी सजावटी टुकड़ा देती है और कहती है कि जिसे भी मिलेगा उसे जल्द ही एक जीवनसाथी मिलेगा, लेकिन उसने आर्यन की ओर इशारा करते हुए पहले ही एक पा लिया। इमली का कहना है कि वह उसकी दुश्मन है और बड़ी बहन नहीं है। मालिनी ने भगवान का शुक्रिया अदा किया कि उसे दोबारा अपना चेहरा देखने की जरूरत नहीं है।

(Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update)

इमली उसे चुनौती देती है कि वह टी परिवार से मिलने और उसे अपना चेहरा दिखाने के लिए अक्सर आएगी। मालिनी कहती हैं कि यह उनके और उनके पति के बीच दखल देने की एक अच्छी चाल है। इमली पूछती है कि क्या उसे खुद पर भरोसा नहीं है। आदि बाहर चला जाता है। इमली मालिनी को ताना मारती है कि अब उसे निश्चित रूप से अंदर जाना चाहिए, वह दूसरों की तरह नहीं है जो दूसरों के जीवन में हस्तक्षेप करेगा और आदि के साथ चला जाएगा।

इम्ली अजीब चेहरा बनाते हुए आर्यन के घर लौटती है (Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update)

इम्ली अजीब चेहरा बनाते हुए आर्यन के घर लौटती है। नर्मदा और अर्पिता चिंतित हो जाते हैं और पूछते हैं कि क्या उनके पेट में दर्द है। इमली का कहना है कि उसे भूख लग रही है। नर्मदा रसोइया को कुछ तैयार करने के लिए बुलाती है। इमली का कहना है कि वह खुद आज खाना बनाएगी और व्यंजनों की सूची देगी। नर्मदा और अर्पिता आर्यन को जाने और इमली को किचन में मदद करने के लिए कहते हैं।

आर्यन किचन में जाता है और उसे जॉली मूड में देखकर पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह उसे एबीपी/अजीब बिकत प्राणि/अजीब जानवर कहती है और मजाक में उसे प्याज काटने के लिए कहती रहती है। वह उससे फिर पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह कहती है कि वह व्यस्त है और खाना पकाने का आनंद ले रही है, अगर वह अच्छी तरह से खाना नहीं बनाती है तो वह खुद को दोष नहीं देगी और वह इसे तैयार करेगी, वैसे ही वह अपने जीवन में परिणामों के लिए किसी को दोष नहीं देगी और पीछे नहीं देखेगी।

(Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update)

वह आंसू बहाता है। वह पूछती है कि क्या उसकी कहानी इतनी दुखद है कि एक पत्थर भी रो रहा है। उनका कहना है कि वह प्याज की वजह से रो रहे हैं। वह अपना ड्रामा जारी रखती है। वह कहता है कि वह उसकी दुखद कहानी से परेशान नहीं है और सिर्फ यह जानना चाहता है कि वह ठीक है या नहीं। वह यह कहते हुए आंसू बहाती है कि उसने अपनी शादी को वास्तविक रूप में स्वीकार कर लिया था जब उसकी जबरदस्ती शादी हुई थी, एक सौतेली बहन को असली माना और उस पर भरोसा किया, और उसे अब तक केवल विश्वासघात मिला है, इसलिए वह अपने अतीत के बारे में नहीं सोचेगी और आगे बढ़ेगी।

नर्मदा और अर्पिता उसके साथ जुड़ते हैं और कहते हैं कि खाने में स्वादिष्ट महक आती है। वह उन्हें अपने साथ शामिल होने के लिए कहती है और आर्यन को भी आमंत्रित करती है। आर्यन का कहना है कि वह रात 8 बजे के बाद कार्ब्स नहीं खाते हैं।

वह पूछती है क्या? अर्पिता उसके बारे में परेशान न होने और उन्हें खाना परोसने के लिए कहती है। आर्यन को लगता है कि यह आश्चर्यजनक है कि वह अपने जीवन के सबसे कठिन दिन पर नहीं टूटी और खाना पकाने में खुशी पाई, वह चाहता है कि वह उसके जैसा हो सके, और आदित्य को जल्द ही नष्ट करने का फैसला करता है।

मालिनी रसोई में जाती है (Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update)

अगली सुबह, मालिनी रसोई में जाती है और सुंदर को अंगूठी खोजने की रस्म की तैयारी करने के लिए कहती है। रूपाली ताना मारती है कि वह एक ही तरह की रस्मों को कितनी बार करेगी। मालिनी उसकी पीठ पर ताना मारती है कि उसे जलन होती है कि वह उसे रोक नहीं सकती और वह जहाँ भी है वहीं खड़ी है और उसे सुझाव देती है कि अगर वह किसी का हित हासिल करना चाहती है तो वह अपने असली रूप को छुपाए और अच्छा काम करने की कोशिश करे।

रूपाली कहती है कि वह न तो दुखी है और न ही उसकी तरह अच्छा काम करना जानती है, वह सिर्फ मालिनी के लिए चिंतित है जो खुद अनुष्ठान कर रही है और भूल गई कि उसे कोई प्यार नहीं मिल सकता है क्योंकि आदि केवल इमली से प्यार करता है और उसे कभी स्वीकार नहीं करेगा।

मालिनी गुस्सा हो जाती है और कहती है कि वह 7 साल से आदि के जीवन में थी और हमेशा रहेगी, इमली एक अस्थायी अध्याय था जो समाप्त हो गया। वह अनु को फोन करती है और कहती है कि सभी को लगता है कि आदि उसे स्वीकार नहीं करेगा। अनु ने उसे आदि को एक थाली का बैगन मानने का सुझाव दिया, इम्ली को आर्यन के साथ समारोह के लिए आमंत्रित किया, और आदि को ईर्ष्या करने और इमली से मूल रूप से नफरत करने का सुझाव दिया।

मालिनी आर्यन के ऑफिस जाती है (Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update)

मालिनी आर्यन के ऑफिस जाती है। इमली पूछती है कि क्या वह उससे एक दिन भी दूर नहीं रह सकती है जब वह उसे देखने आई थी। मालिनी कहती है कि वह आर्यन से बात करने आई थी और कहती है कि आज उसकी रसोई की रस्म है और इसलिए वह उसे और इमली को आज रात के खाने के लिए आमंत्रित करने आई थी। उनका कहना है कि वह एक पेशेवर हैं और उनकी परियोजना समाप्त हो गई है।

वह कहती हैं कि जब वह तस्वीरों को अंतिम रूप देंगे और उन्हें प्रिंट करेंगे तो उनका प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा। इमली का कहना है कि वे इसे मेल के माध्यम से कर सकते हैं और उन्हें अपने घर जाकर रात का खाना नहीं खाना पड़ेगा। मालिनी उसे ताना मारती है कि उसके पास समाज में घुलने-मिलने का सामान्य ज्ञान नहीं है, तो उसे समझाएं कि वे शांति से एक साथ बैठ सकते हैं और तस्वीरों को अंतिम रूप दे सकते हैं; जब इमली को खुद पर भरोसा है, तो वह क्यों नहीं आती और एक अनुष्ठान करती है।

(Imlie 3rd January 2022 Written Episode Update)

Read Also : Anupama 3rd January 2022 Written Episode Update : किंजल ने परितोष में सकारात्मक बदलाव की प्रशंसा की

Read Also : Pushpa Box Office Day 17 : तीसरे रविवार 250 करोड़ का लक्ष्य

Read Also: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor नए साल की यात्रा कर मुंबई वापिस लौटे

Read Also : John Abraham And His Wife Priya Corona Positive जॉन अब्राहम पत्नी प्रिया सहित कोरोना पॉज़िटिव, होम क्वारंटाइन होने की सूचना

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT