होम / ज्योति ने आर्यन और इमली की रोमांटिक डेट को बिगाड़ दिया

ज्योति ने आर्यन और इमली की रोमांटिक डेट को बिगाड़ दिया

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 3:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आर्यन इमली की आँखों में देखता है। इमली पूछती है कि वह हमेशा जल्दी में होता है तो वह बोलने में क्यों झिझकता है। आर्यन चिंतित महसूस करता है और कहता है कि यह उसके जीवन का सबसे बड़ा सच है और वह जानता है कि वह इस सच्चाई के बारे में जानती है और उसके लिए बोलना मुश्किल है, फिर भी वह उसे यह कहने के लिए मजबूर कर रही है। वह उसके करीब जाती है और पूछती है कि वह कहेगा या नहीं।

वह कहता है कि वह आर्यन सिंह राठौर है और बिना एक शब्द के सब कुछ व्यक्त कर सकता है। वह पूछती है कि कैसे। वह उसके और करीब आता है और उसकी आँखों में देखते हुए उसके साथ नाचता है। बैकग्राउंड में ये तेरा ज़िक्र है या इतर है.. गाना बज रहा है। इमली शर्म महसूस करती है और एक तरफ चली जाती है।

ज्योति आरी के साथ प्रवेश करती है

ज्योति आरी के साथ प्रवेश करती है और ट्री हाउस के खंभे को काट देती है। ट्री हाउस टूट जाता है, और इमली एक दलदल की ओर गिर जाती है। आर्यन उसका हाथ पकड़कर उसे ऊपर खींचने की कोशिश करता है। ज्योति सोचती है कि इमली को जाने दो। राठौर हवेली में, सुंदर अर्पिता के लिए एक विशेष रात्रिभोज तैयार करता है और उसे परोसता है। नीला सुंदर को ताना मारती है कि परिवार का दामाद घर से बाहर काम करने के बजाय रसोई में समय बर्बाद कर रहा है।

अर्पिता जवाब देती हैं कि जब उन्हें और आर्यन को इससे कोई दिक्कत नहीं है तो भाई को क्यों। सुंदर स्थिति को संभालने की कोशिश करता है और नीला को अपने तैयार व्यंजन बनाने की पेशकश करता है। नर्मदा उनका साथ देती है। गुड़िया कहती है कि उसे नहीं पता कि आर्यन ने रात का खाना खाया या नहीं क्योंकि इमली ने उसे खाना नहीं परोसा होता।

नीला कहती है कि उसकी गुड़िया आर्यन के लिए बहुत चिंतित है और नर्मदा से आर्यन को बुलाने और पता लगाने के लिए कहती है। अर्पिता उसे दखल देना बंद करने और उन्हें कुछ प्राइवेसी देने के लिए कहती है। नीला उस पर चिल्लाती है और नर्मदा को आर्यन को बुलाने का आदेश देती है।

आर्यन इमली को ऊपर खींचने के लिए संघर्ष करता है

आर्यन इमली को ऊपर खींचने के लिए संघर्ष करता है। वह सोचता है कि ट्री हाउस उनका भार सहन नहीं कर सकता, वह इमली को खम्भे की ओर धकेल देगा और स्वयं दलदल में गिर जाएगा। इमली का हाथ फिसल जाता है और वह पहले जमीन पर गिरती है, उसके सिर से टकराती है, और फिर दलदल में फिसल जाती है। आर्यन दलदल में कूद जाता है और इमली को खोजता है।

ट्री हाउस भी दलदल में नर्मदा आर्यन को बार-बार कॉल करती है और उसका नंबर स्विच ऑफ पाता है। अर्पिता कहती हैं कि शायद नेटवर्क नहीं है। नीला चिल्लाती है कि इमली ने आर्यन को अपनी मां का फोन न उठाने के लिए कहा होगा। अर्पिता उसे इमली के खिलाफ नर्मदा को भड़काने से रोकने के लिए कहती है।

सुंदर अर्पिता को शांत होने और रात के खाने का आनंद लेने के लिए कहता है। ज्योति घर लौट आई। सुंदर उसे सकारात्मक बोलने के लिए कहने के लिए कहता है। ज्योति कहती हैं कि उन्हें सकारात्मक सोच से सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी और वे कपूर जलाने जाते हैं।

आर्यन बेहोश हो जाता है

आर्यन बेहोश हो जाता है इमली दलदल से बाहर निकलती है और उसका सीपीआर करता है। गुड़िया ज्योति से पूछती है कि वह अकेली क्यों आई और आर्यन और इमली को साथ नहीं लाया। ज्योति चुपचाप कपूर जलाती है। नीला पूछती है कि क्या उसकी योजना विफल रही। ज्योति कहती है कि वह समझ नहीं पा रही है कि उसका क्या मतलब है। गुड़िया पूछती है कि उसने वास्तव में क्या किया।

ज्योति कहती है कि जल्द ही आर्यन और इमली अलग हो जाएंगे। आर्यन इम्ली से अपनी आँखें खोलने के लिए विनती करता है और पूछता है कि वह उसके जीवन में क्यों आई और उसकी साथी बन गई। वह उसके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना जारी रखता है और उसे गले लगाकर रोता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ
LSG vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 177 रन का लक्ष्य, धोनी ने खेली तूफानी पारी