होम / इम्ली को नुकसान पहुंचाने के लिए ज्योति की नीच योजना

इम्ली को नुकसान पहुंचाने के लिए ज्योति की नीच योजना

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 11:20 am IST

इंडिया न्यूज़, Imlie Serial Update :

इमली दरवाजे की ओर चलती है और दरवाज़े का हैंडल पकड़ने ही वाली होती है कि आर्यन उसे रोकता है। वह कहता है कि वह दरवाजा नहीं खोलेगी क्योंकि उसने अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल करने का वादा किया था और वह उसे और उनके बच्चे के जीवन को जोखिम में नहीं डाल सकता। वह पूछती है कि धातु के हैंडल में क्या है।

आर्यन इमली को उठाता है, और दरवाजा खोलता है

वह उसे फिर से रोकता है और दरवाजा खोलने की कोशिश करता है जब ज्योति उसे रोकती है और कहती है कि उसने अपना चार्ट पढ़ा और पाया कि धातु आज उसके लिए अपशकुन लाएगी। आर्यन का कहना है कि वह आज कोई दरवाजा नहीं खोल सकता, वह अंधविश्वास में विश्वास नहीं करता है। वह इमली को उठाता है, और दरवाजा खोलता है। और फिर अपने पैरों से धक्का देकर दरवाजा खोलता है। यह देखकर ज्योति को जलन होने लगती है।

अर्पिता एक सुंदर झूला करती है तैयार

इम्ली के गोद भराई समारोह के लिए अर्पिता एक सुंदर झूला तैयार करती है। सुंदर ने सजावट की प्रशंसा की। इमली उसके पास जाती है। वह इमली से कहता है कि वह जानता है कि उसे झूले पर झूलना पसंद है और वह अर्पिता की मदद करने जाता है। इम्ली भावनात्मक रूप से अपने बच्चे से बात करती है।

नर्मदा अनुष्ठान के लिए गहने के बक्से रखती है

गुड़िया को यह देखकर जलन होती है और वह नीला से पूछती है कि वह आर्यन से शादी करने का वादा करके यहां आई थी, लेकिन वह खुद को आर्यन के पास कहीं नहीं देखती। नर्मदा अनुष्ठान के लिए गहने के बक्से रखती है और इम्ली को समारोह के लिए तैयार होने के लिए कहती है। इमली खुश होती है कि नर्मदा ने उससे फिर से बात करना शुरू कर दिया। नर्मदा ने नौकर से पूछा कि पंडितजी कब आ रहे हैं।

नीला को सब देखकर जलन होती है

नीला को यह देखकर और जलन होती है और वह नर्मदा से पूछती है कि क्या वह भूल गई कि इम्ली ने उसके और आर्यन के साथ क्या किया और इम्ली को गहने उपहार में देना चाहती है। ज्योति पूछती है कि वह नकारात्मक क्यों बोल रही है जब आर्यन और नर्मदा केवल इमली की वजह से खुश हैं। नर्मदा कहती है कि इमली आर्यन और उसके बच्चे की देखभाल कर रही है, तो वह अतीत की चिंता क्यों करे।

एक बार जब वह चली जाती है, तो नीला जीभ हस्तक्षेप करने के लिए ज्योति को कोसती है। गुड़िया पूछती है कि क्या वह इमली से दोस्ती करना चाहती है और अकेले धन हड़पना चाहती है। ज्योति कहती है कि वे धन के पीछे हैं और उसके नहीं, वह जानती है कि उसके साथ केवल अच्छा ही होगा।

मीठी खुश होती है

इमली के गर्भवती होने की खबर मिलने के बाद मीठी खुश होती है और फोन पर सत्यकाम को बधाई देती है। वह फिर उत्साह से ग्रामीणों को इमली की गर्भावस्था के बारे में सूचित करती है। गांव वाले उसे ताना मारते हैं कि इमली के बच्चे के पिता का नाम होगा या नहीं।

ये भी पढ़े : सामंथा ने डेडलिफ्ट में उठाया 90 किलो वजन, एक्सरसाइज के दौरान शेयर की वीडियो, देखें

ये भी पढ़े KGF 2 के निदेशक प्रशांत नील ने शेयर किया दिलचस्प पोस्टर, यश, प्रभास और जूनियर एनटीआर आ रहे है पोस्टर में नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT