होम / Imlie Serial Update आर्यन का कहना – इमली हर किसी से अलग है

Imlie Serial Update आर्यन का कहना – इमली हर किसी से अलग है

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 2:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie Serial Update आर्यन उसे धन्यवाद देता है और संदेह करता है कि क्या इमली इसे पसंद करेगी। ज्योति का कहना है कि यह अजीब है कि उन्हें इमली की पसंद के बारे में पता नहीं है और उनकी संगतता के बारे में संदेह है और वह इमली के साथ जबरदस्ती समायोजित कर रहा है। वह कहता है कि उसने अपनी इच्छा से इम्ली से शादी की और कोई समझौता नहीं कर रहा है।

नीला चुपचाप कमरे में प्रवेश करती है और एक मोमबत्ती पर्दों के नीचे रखती है और उसके पीछे छिप जाती है। ज्योति का कहना है कि उनकी पसंद वही है और वे वही सोचते हैं। आर्यन का कहना है कि इमली हर किसी से अलग है और वह उसे पसंद करता है।

ज्योति पर्दे के पीछे जूते देखती है और वहां उसे ढूंढती है। आर्यन ने व्यवस्था के लिए उनका धन्यवाद किया। वह यह सोचकर चली जाती है कि आर्यन को जल्द ही पता चल जाएगा कि इमली और वह एक-दूसरे के अनुकूल नहीं हैं।

नरगिस कोमा में चली गई

इमली एक चौंकाने वाली स्थिति में नरगी की दुर्घटना और गंभीर स्थिति को याद करते हुए घर लौटती है। आर्यन पूछता है कि मोमबत्तियों की गंध कैसे आ रही है और उसे दहशत की स्थिति में देखकर और उसकी साड़ी पर खून उसके लिए चिंतित हो जाता है। वह उसे कसकर गले लगाती है और पूरी दुर्घटना की घटना का वर्णन करती है।

वह उसे शांत करता है। वह कहती है कि उसने नरगिस को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह कोमा में चली गई और उसकी हालत गंभीर है। आर्यन उसे दिलासा देता है और नरगिस की देखभाल करने का वादा करता है। वह उसे देरी के बारे में पहले से सूचित नहीं करने के लिए माफी मांगती है। वह ठीक है। इमली मोमबत्तियों को नोटिस करती है और पूछती है कि क्या बिजली कटौती है। उनका कहना है कि इस घर में बैकअप जनरेटर हैं। वह पूछती है कि ये मोमबत्तियाँ क्यों हैं।

इमली आर्यन के साथ सामान्य नोक झोक शुरू करती है

वह उसे बैठाता है और कहता है कि वह उनके लिए एक कॉफी लाएगा। वह उसके साथ अपना सामान्य नोक झोक शुरू करती है और अपनी लंबी ठिठोली के साथ कहती है कि वह कॉफी नहीं बना सकता, इसलिए वह उसकी सहायता करेगी। वे रसोई में प्रवेश करते हैं। वह ताबूत का मग उठाता है। वह गाली-गलौज करती रहती है।

वह उसकी आँखों में देखता है और कहता है कि क्या उसने कोई शब्द या काम अधूरा छोड़ा है। उनका कहना है कि उनके शब्द अब भी अधूरे हैं। वह एक कॉफी मेकर से कॉफी लेने की कोशिश करता है और कहता है कि कॉफी मेकर को शुरू होने में समय लगता है। वह कहती है कि उसे इसके बारे में पहले नहीं पता था।

वह पहले इनकार करता है लेकिन फिर मान जाता है। वह हँसती है। ज्योति उन्हें छिपते हुए देखती है और जलन महसूस करती है। इमली हंसना जारी रखती है। आर्यन विषय बदलता है और पूछता है कि क्या वह और माधव किसी डॉन की कहानी को कवर कर रहे हैं और चेतावनी देते हैं कि उन दोनों को सावधान रहने की जरूरत है। इमली का कहना है कि माधव ज्यादातर कहानी को कवर कर रहे हैं। वह फिर कहती है कि उसे मोमबत्ती और रसोई छोड़ने के लिए ज्योति को धन्यवाद देना चाहिए।

सुंदर अपनी शादी की तस्वीर एक दीवार पर लगाता है

सुंदर अपनी शादी की तस्वीर एक दीवार पर लगाता है और अर्पिता से कहता है कि उसे लगा कि आधार कार्ड में उसकी फोटो ही महत्वपूर्ण है, लेकिन उससे शादी करने के बाद, उसने आधार कार्ड की तुलना में वास्तविक जीवन में अपना महत्व महसूस किया। अर्पिता खुश महसूस करती है और उसके कंधे पर आराम करती है। नर्मदा उनके लिए एक रात का दीपक लेकर प्रवेश करती है और उनकी खुशी देखकर भावुक हो जाती है।

आर्यन और इमली की नजदीकियों को देखकर ज्योति को जलन होती है

आर्यन और इमली की नजदीकियों को देखकर ज्योति को जलन होती है और वह सोचती है कि उसे अगली बार बेहतर योजना बनानी चाहिए। वह अपने पति हैरी को बुलाती है और उसे अपनी प्रेमिका नरगिस से मिलने के लिए ताना मारती है। हैरी का कहना है कि नरगिस उसकी प्रेमिका नहीं है।

ज्योति का कहना है कि नरगिस ने उसे चुनौती दी थी और उसने उसे एक अच्छा सबक सिखाया। वह सोचती है कि अगली बार असावधान उसकी बात सुनेगा और वह अगली बार नरगिस को मारने में सफल होगी। माधव उसके पास जाता है और उसे इमली को बुलाने के लिए कहता है। वह पूछती है कि वह कौन है।

वह घबराकर निकल जाता है और कहता है कि वह बाद में इमली से बात करेगा। आर्यन उसके पास जाता है और पूछता है कि क्या कोई आया था। इमली अपने कमरे में चली जाती है और पर्दे को आग पकड़ता देखकर डर के मारे गिर जाती है। नीला टिप्पणी करती है कि अग्नि दुर्घटना के लिए ज्योति को दोषी ठहराया जाएगा।

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT