Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentImlie Serial Update इस एक्टर ने किया गश्मीर महाजनी को रिप्लेस!

Imlie Serial Update इस एक्टर ने किया गश्मीर महाजनी को रिप्लेस!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie Serial Update: स्टार प्लस (Star Plus) सबसे प्रसिद्ध शो में से एक माने जाने वाले ‘इमली’ (Imlie) शो ने शुरू से अपनी शानदार कहानी से दर्शकों को बांधे रखा है। इस शो की केवल बेहतरीन कहानी ही नहीं, बल्कि इसके कलाकारों ने भी अपने किरदारों में जान फूंक दी है। टीवी के पॉपुलर शो इमली इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ गुजर रहा है। गश्मीर महाजनी और सुंबुल तौकीर खान और मयूरी देशमुख स्टारर सीरियल दर्शकों की लगातार पसंद बना हुआ है।

लेकिन अब शो से जुड़ी खबर के मुताबिक गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) सीरियल इमली को हमेशा के लिए अलविदा कह रहे हैं। वहीं बता दें कि अब गश्मीर महाजनी ने हाल ही में अपना पेपर वर्क खत्म किया है। जिसके बाद ये बात साफ हो गई कि गश्मीर महाजनी अब सीरियल इमली में नहीं नजर आएंगे। बता दें कि मेकर्स ने भी गश्मीर महाजनी के रिप्लेसमेंट की तलाश तेज कर दी है। इसी बीच गश्मीर महाजनी के शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

(Imlie Serial Update) अब तक मेकर्स ने राघव तिवारी के नाम पर मुहर नहीं लगाई है

ताजा जानकारी की मानें तो सीरियल इमली के मेकर्स ने एक टीवी एक्टर को आदित्य के किरदार (Aditya Role) के लिए अप्रोच किया है। यहां हम बात कर रहे हैं टीवी एक्टर राघव तिवारी की जो कि सीरियल हमारी वाली गुड न्यूज में (Hamari Wali Good News) काम कर चुके हैं। रिपोर्ट में मानें तो आदित्य के रोल के लिए राघव तिवारी का नाम शॉर्ट लिस्ट किया गया है। सीरियल इमली के मेकर्स राघव तिवारी के साथ बात कर रहे हैं।

Imlie Serial Update
Actor Raghav Tiwari

हालांकि अब तक भी मेकर्स ने राघव तिवारी के नाम पर मुहर नहीं लगाई है। राघव तिवारी और मेकर्स के बीच बातचीत जारी है। बता दें कि मराठी एक्टर गश्मीर महाजनी ने अपनी व्यस्तता के चलते सीरियल इमली को छोड़ने का फैसला किया है। अपने ओटीटी प्रोजेक्ट की वजह से गश्मीर महाजनी सीरियल इमली को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे। गश्मीर महाजनी ने इस बारे में मेकर्स से बातचीत भी की थी। गश्मीर महाजनी ने बताया था कि वो एक महीने में केवल 10 दिन ही सीरियल इमली की शूटिंग कर सकते हैं।

Read More:  Bigg Boss 15 Update News शो में टीआरपी बढ़ाने के लिए फिनाले से पहले एंट्री करेंगे ये सितारे

Read More: RRR In Legal Trouble राजामौली की फिल्म को लेकर उच्च न्यायालय में याचिका दायर हुई

Read More: Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

Read More:  Tiger 3 Delhi shoot Schedule Postponed कोरोना की वजह से दिल्ली में होने वाली शूटिंग हुई रद्द

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE