होम / IND PAK Superhit Match से पहले ही जश्न के मूड में नजर आई Hina Khan

IND PAK Superhit Match से पहले ही जश्न के मूड में नजर आई Hina Khan

Prachi • LAST UPDATED : October 24, 2021, 11:06 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
IND PAK Superhit Match : आखिरकार वो दिन आ ही गया है जिसका हर क्रिकेटप्रेमी को इंतजार रहता है। आज भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है। दुबई में होने वाले इस मैच को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही हाल टीवी सितारों का भी हो चुका है। टीवी की कोमोलिका हिना खान (Hina Khan) ने तो मैच शुरू होने से पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

कुछ समय पहले ही Hina Khan ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में हिना खान ब्लू टीशर्ट पहनकर खाने का सामान जमा करती नजर आ रही हैं। वीडियो में हिना खान ने तो टीवी का रिमोट भी अपने पास रख लिया है ताकि कोई भी चैनल न बदल सके। मैच देखते समय हिना खान जोर जोर से चिल्लाती नजर आ रही हैं।

(IND PAK Superhit Match) हिना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

फैंस को Hina Khan का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस भारतीय टीम के कलर वाले कपड़ों से लेकर चेहरे पर तिरंगा लगाने तक सारी तैयारी करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो की शुरूआत में देखा जा सकता है कि हिना भारतीय टीम की जर्सी के रंग की टी-शर्ट पहनती हैं, इसके बाद वो टेबल पर खाना और रिमोट रखती हैं और अपने गालों पर तिरंगे का रंग लगाती हैं।

उनके इस जोशीले वीडियो में पीछे ‘चक दे इंडिया’ गाना सुनाई दे रहा है, जो वीडियो को एक अलग ही जोश दे रहा है। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘चक दे इंडिया’। बता दें कि उनके इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस में भी जोश आ गया है और वह कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More: IND PAK Superhit Match से पहले सलमान खान का वीडियो वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arunachal Pradesh Landslide: अरूणाचल प्रेदश में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड के साथ बहा चीन बॉर्डर को जोड़ता Highway-Indianews
Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT