होम / India's Got Talent: बादशाह ने की राजस्थानी कलाकारों के कर्ज चुकाने में की मदद

India's Got Talent: बादशाह ने की राजस्थानी कलाकारों के कर्ज चुकाने में की मदद

Sachin • LAST UPDATED : January 22, 2022, 12:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

India’s Got Talent इस सप्ताह के अंत में, शो में राजस्थान के इस्माइल लंघा नामक एक समूह को दिखाया जाएगा – किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बादशाह और मनोज मुंतशिर अपनी धुन पर ताली बजाते हैं क्योंकि वे सांस्कृतिक संलयन के साथ ‘स्लो मोशन एंग्रेजा’ गाते हैं। इस पर, इस्माइल ने खुलासा किया कि उसने अपनी बेटी की शादी के लिए कर्ज लिया था और खुद से वादा किया था कि वह पूरी कर्ज राशि चुकाने में सक्षम होने के बाद ही पगड़ी पहनकर फिर से शुरू करेगा।

उसकी कहानी सुनकर, बादशाह इस्माइल की ओर मुड़ता है और कहता है: “आप मुझे मौका देंगे के मैं लोन चुक्का दू? (क्या आप मुझे अपना कर्ज चुकाने का मौका देंगे)” बॉलीवुड रैपर बादशाह ने शो में राजस्थान के ‘इस्माइल लंघा’ समूह के लिए कर्ज चुकाने में मदद की। (India’s Got Talent)

बादशाह के हावभाव से प्रसन्न होकर, अभिभूत इस्माइल ने उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। इसके बाद बादशाह मंच पर जाता है और इस्माइल को पगड़ी पहनाता है जिसे सेट पर मौजूद सभी लोगों ने खूब सराहा। बादशाह के उदार कार्य के बारे में बात करते हुए, इस्माइल ने साझा किया: “मैं वास्तव में बादशाह जी को उनकी विनम्रता और उदारता के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं! उसने जो किया वह बहुत अप्रत्याशित था और मुझे नहीं पता कि मैं उसे और कैसे धन्यवाद दूं।

India’s Got Talent

“हमने 17 से अधिक देशों में प्रदर्शन किया है लेकिन इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर प्रदर्शन करना एक आशीर्वाद है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा प्रदर्शन पसंद आएगा और हमें प्यार और समर्थन देंगे।”

READ MORE : Tom Cruise Iron Man Photo Leaked , डॉक्टर स्ट्रेंज की नई फिल्म में दिखेंगे टॉम क्रूज, आयरन मैन के वेरिएंट की निभाएंगे भूमिका

READ MORE : Remo D’Souza’s Brother-in-law Found Dead in His Apartment

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
ADVERTISEMENT