होम / India's Got Talent किरण खेर जज बनकर दोबारा करेंगी टीवी पर वापसी

India's Got Talent किरण खेर जज बनकर दोबारा करेंगी टीवी पर वापसी

Prachi • LAST UPDATED : October 30, 2021, 9:02 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
India’s Got Talent: बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) की जल्द ही टेलीविजन पर फिर से नजर आ सकती हैं। सुनने में आ रहा है कि इस साल के अंत तक किरण पॉपुलर टैलेंट बेस्ड रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) में बतौर जज के रूप में नजर आ सकती हैं। बता दें, कुछ महीने पहले ही इस बात का खुलासा हुआ था कि Kirron Kher मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से पीड़ित हैं, जिसका वे इलाज करवा रही हैं।

शो से जुड़े करीबी सूत्र बताते हैं कि शो के पिछले सभी 8 सीजन में किरण खेर बतौर जज के रूप में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में, मेकर्स चाहते हैं कि इस सीजन भी किरण जज की कुर्सी संभाली रहें। उन्होंने अभिनेत्री को आश्वासन दिया है कि वे उनके हेल्थ को ध्यान में रखकर शूटिंग की डेट्स तय करेंगे। इतना ही नहीं, मेकर्स ने यह तक कहा है कि यदि किरण चाहें तो बीच में ही वे शो को छोड़ भी सकती हैं।

(India’s Got Talent) इस बार शिल्पा शेट्टी और बादशाह बतौर जज नजर आएंगे

खबर के मुताबिक Kirron Kher भी इस शो में अपनी वापसी के लिए उत्सुक हैं, हालांकि वे तय नहीं कर पा रही हैं कि इसे आगे कैसे लेकर जा सकते हैं। उन्होंने मेकर्स से इस पर सोचने के लिए कुछ वक्त मांगा है और आश्वासन दिया है की वे जल्द से जल्द इस बारे में फैसला लेंगी। वैसे आपको बता दें, पिछले 5 सीजन से किरण के साथ फिल्ममेकर करण जोहर और मलाइका अरोड़ा बतौर जज शो में नजर आ रहे थे, हालांकि इस बार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने मलाइका की जगह ली है, वहीं करण की जगह रैपर बादशाह (Badshah) नजर आएंगे।

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar शमिता शेट्टी की क्लास लगाएंगे सलमान खान

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें