होम / Inside Edge 3 Web Series 3 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

Inside Edge 3 Web Series 3 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

Prachi • LAST UPDATED : December 1, 2021, 5:10 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Inside Edge 3 Web Series: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर जल्द ही मचअवेटेड शो में से एक ‘इनसाइड एज सीजन 3’ (Inside Edge 3 Season 3) रिलीज होने ही वाला है और यह पहले से ही प्रशंसकों और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। खेल के पीछे का खेल एक नए स्तर पर पहुंच गया है और नया सीजन क्रिकेट के खेल को मैदान पर अधिक इंटेंस बनाने का वादा करता है। ऐसे में विवेक आनंद ओबेरॉय (Vivek Anand Oberoi) ने हाल ही में सीजन 3 पर अपने विचार साझा किए है।

विवेक ओबेरॉय ने बताया कि ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात है जब इस दमदार सीरीज के लिए पहली बार एक साथ आए थे और अब तीसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है! एक करैक्टर के रूप में, मुझे लगता है कि विक्रांत धवन (Vikrant Dhawan) के ट्विस्टेड दिमाग की एक यूनिक फैन फॉलोइंग है और मुझे खुशी है कि वह हर सीजन में उनके व्यक्तित्व के नए पहलुओं को उजागर करने के साथ, कहानी के साथ आगे बढ़े हैं। इस सीजन में, वह कुछ बड़ा करने के लिए तैयार हैं और जब तक वह सीमा पार नहीं कर लेते, तब तक वे किसी भी चीज पर नहीं रुकेंगे।

 

(Inside Edge 3 Web Series 3) ट्रेलर सभी ड्रामा और ट्विस्ट की एक छोटी सी झलक है

आप उसके पास्ट में झांककर वह घाव देखेंगे जो आंखों से दिखाई नहीं देते है, और यह उसे वह बना देते हैं जो वह है! ट्रेलर सभी ड्रामा और ट्विस्ट की एक छोटी सी झलक है, जो इनसाइड एज सीजन 3 में सामने आने के लिए तैयार है, जिसमें नए किरदार और छिपे हुए सच इसे अधिक मजेदार बनाते हैं। हमेशा की तरह, टीम के साथ काम करना एक धमाका रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह एनर्जी स्क्रीन पर दिखाई देगी और दर्शकों के साथ पहले के सीजन की तरह दृढ़ता से प्रतिध्वनित होगी।

‘सीजन 3’ में दांव ऊंचे हैं, क्योंकि ‘गेम बिहाइंड द गेम’ सेलेब्स के अपने रोमांचक विचारों के साथ आने से अधिक पेचीदा हो गया है। इससे पहले, शो में जरीना की भूमिका निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने भी इनसाइड एज के आगामी सीजन पर अपनी बात रखी थी। और इससे पहले, पूर्व भारतीय क्रिकेटर / कोच, रवि शास्त्री ने प्रशंसकों को उस वक़्त उत्साहित कर दिया था जब उन्होंने वायु की प्रशंसा की थी, जो इनसाइड एज सीजन 3 में अपनी टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार है। करण अंशुमान द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्ना द्वारा निर्देशित, इनसाइड एज का प्रीमियर 3 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

Read More: People Choice Awards 2021 किम कार्दशियन को फैशन आइकन अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

Read More: ‘Attack’ के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: 25 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
ADVERTISEMENT