Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentInternational Emmy Awards 2021 नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुष्मिता सेन नहीं जीत सके...

International Emmy Awards 2021 नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुष्मिता सेन नहीं जीत सके अवॉर्ड

इंडिया न्यूज, न्यूयॉर्क:
International Emmy Awards 2021: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने नाम अवॉर्ड नहीं कर पाए। बता दें कि उन्हें नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘सीरियस मैन’ (Serious Men) में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर कैटगरी में नॉमिनेट किया गया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसकी जानकारी भी फैन्स के बीच साझा की थी।

लेकिन बाजी मारी स्कॉटिश एक्टर डेविड टेनैन्ट ने। उन्हें ऊी२ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ को भी खाली हाथ ही लौटना पड़ा। बॉलीवुड स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास भी इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड को नहीं जीत सके। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के मेकिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर कर इसे जाहिर किया था।

(International Emmy Awards 2021) नवाजुद्दीन ने इंस्टाग्राम से सीरियसमेन के मेकिंग के दौरान की दो तस्वीरें शेयर की

नवाजुद्दीन ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सीरियसमेन के मेकिंग के दौरान की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘सीरियस मैन कई कारणों से एक ड्रीम प्रोजेक्ट था और उनमें से एक वजह रहा महान निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ काम करने का मौका। प्रतिष्ठित एम्मीज के लिए नामांकित होना सम्मान की बात है। मैं यहां अपना पिछला अनुभव आज भी नहीं भूल सकता।

मैं बहुत खुश हूं क्योंकि एम्मीज में यह मेरा दूसरा अवसर है और वह भी नेटफ्लिक्स टाइटल के साथ। नवाज के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। वहीं फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर नवाज को बेस्ट एक्टर बता रहे हैं तो वहीं इस फिल्म को बेहतरीन फिल्म बता रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘बधाई हो आप ये डिजर्व करते हैं लेजेंड’। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भारतीय सिनेमा इतिहास के सर्वश्रेष्ठ फिल्मों से से एक’।

Read More: Mr and Mrs Mahi First Poster जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की लव स्टोरी मचाएगी धमाल

Read More: Priyanka Chopra की तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी!

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE