होम / IPL 2022 KKR को सपोर्ट करने पहुंचे आर्यन खान की फोटो हुई वायरल !

IPL 2022 KKR को सपोर्ट करने पहुंचे आर्यन खान की फोटो हुई वायरल !

Prachi • LAST UPDATED : March 27, 2022, 12:21 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
IPL 2022: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का पहला मैच देखने वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) पहुंचे थे। IPL 2022 का पहला मैच शाहरुख खान-जूही चावला की टीम (KKR) कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच था, जहां आर्यन खान (Aaryan Khan) ने अपने पापा शाहरुख खान की खाली जगह भरी, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग के लिए स्पेन में हैं। आर्यन को स्टैंड में देखा गया, जहां वह अपनी टीम को चीय करते दिखाई दिए। ऐसे में सोशल मीडिया पर क्रिकेट ग्राउंड से आर्यन खान की तस्वीरें छाई हुई हैं। खासकर स्माइल करते आर्यन की तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं।

इस दौरान आर्यन ब्लैक राउंड नेक टी-शर्ट पहने अपनी टीम को सपोर्ट करते दिखे। आर्यन केकेआर के अपने साथी समर्थकों से घिरे थे, लेकिन उनकी बहन सुहाना यहां नजर नहीं आईं। आर्यन को देखकर यूजर्स का कहना है कि वह काफी हद तक शाहरुख खान की तरह लग रहे हैं। जूनियर खान को स्टेडियम में देखकर कई फैंस ने खुशी जाहिर की है। स्टैंड्स में खड़े आर्यन खान की मुस्कुराते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिस पर यूजर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

IPL 2022

एक यूजर ने आर्यन खान की ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि पहली बार इस लड़के को मुस्कुराते देखा है। शानदार। एक अन्य ने लिखा कि आखिरकार मैंने इस लड़के को मुस्कुराते देख ही लिया। बहुत शालीन और डाउन टू अर्थ। कई अन्य यूजर आर्यन खान की तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले कुछ दिनों पहले आर्यन खान को उनकी मां गौरी खान के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में देखा गया था।

Read More: Film Saaf एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी स्टारर सीरीज ‘साफ’ की शूटिंग हुई शुरु

Read More: Happy Birthday Ram Charan RRR को मिला प्यार देखकर राम चरण ने ट्वीट कर कहा, ‘इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट…’

Read More: Shah Rukh Khan Shares His Shirtless Photo कहा, पठान को कैसे रोकोगे…’

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT