होम / IPL Auction 2022 जूही चावला ने आर्यन और सुहाना खान के स्वागत में पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

IPL Auction 2022 जूही चावला ने आर्यन और सुहाना खान के स्वागत में पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Prachi • LAST UPDATED : February 13, 2022, 3:09 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
IPL Auction 2022: आईपीएल (IPL Auction) 2022 की नीलामी इन दिनों चर्चा का विषय है। बता दें कि इस आक्शन में कोलकत्ता नाइट राइडर्स की तरफ से शाहरुख की दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना खान शामिल हुए थे। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) आईपीएल 2022 की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) परिवार में ‘युवा मालिकों’ का स्वागत किया हैं जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। बता दें कि इस फोटो में जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता (jhanvi mehta) के सथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) नजर आ रही हैं।

 

IPL Auction 2022
IPL Auction KKR 2022

इस फोटो को शेयर करते हुए जूही चावला ने कैप्शन में लिखा, ‘KKR प्लेयर्स का स्वागत है, श्रेयस अय्यर, पैट कमिंस, नीतीश राणा। इसी के साथ लिखा हमारे यंग ओनर्स की टोली आर्यन, सुहाना और जाह्नवी। धन्यवाद वेंकी और हमारी केकेआर स्टाफ। बहुत बहुत आभार और बहुत खुश। बता दें कि ड्रग्स केस के बाद आर्यन खान पहली बार आईपीएल आॅक्शन में नजर आए जिसपर यूजर ने जमकर कमेंट किए।

एक यूजर ने आर्यन को लेकर लिखा राजकुमार वापस आ गया साथ ही कई यूजर ने भी अपनी खुशी जाहिर की। इन कमेंट से ये साफ जाहिर हो गया कि, आर्यन को काफी पसंद किया जाता है और उनके आॅक्शन में शामिल होने से उनके फैंस काफी खुश हैं। वहीं आईपीएल आॅक्शन में आर्यन, सुहाना और जाह्नवी के आउटफिट की भी चर्चा हुई। आॅक्शन के समय तीनों फॉर्मल ड्रेस में नजर आए और इवेंट के बाद आर्यन को कैजुअल लुक में नजर आए जिनको काफी सराहा गया।

Read More: Shamita Shetty And Raqesh Bapat Celebrate Valentines Day 14 फरवरी से पहले ही सेलिब्रेट किया स्पेशल डे

Read More: Salman Khan Tribute To Legend Lata Mangeshkar दीदी को याद कर गाया ‘लग जा गले कि फिर’

Read More: 83 OTT Release Date रणवीर सिंह स्टारर मूवी इस दिन होगी स्ट्रीम

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें