होम / Ira Khan के बॉयफ्रेंड ने शेयर किया की फोटोज, गर्लफ्रेंड के लिए बर्थडे विश में लिखा 'आई लव यू सो मच बब्स'

Ira Khan के बॉयफ्रेंड ने शेयर किया की फोटोज, गर्लफ्रेंड के लिए बर्थडे विश में लिखा 'आई लव यू सो मच बब्स'

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 12:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ira Khan’s Boyfriend Shared Photos: आमिर खान की बेटी ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाया और उसके प्रेमी नुपुर शिखर ने सोशल मीडिया पर उसके लिए एक सुंदर इच्छा लिखी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में इरा अपना स्वादिष्ट केक काटती नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में नूपुर को इरा को प्यार से गले लगाते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय लव आई लव यू सो मच बब्स @khan.ira #happy #birthday #love।” जैसे ही नूपुर ने पोस्ट अपलोड किया, फैन्स कमेंट सेक्शन में पहुंच गए और इरा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उनमें से एक ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे इरा,” जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “परफेक्ट जोड़ी”।

Ira Khan's Boyfriend Shared Photos Ira Khan's Boyfriend Shared Photos Ira Khan's Boyfriend Shared Photos

अनजान के लिए, इरा ने 2021 में वेलेंटाइन वीक के दौरान नुपुर इंस्टाग्राम आधिकारिक के साथ अपने रिश्ते को बनाया। प्रॉमिस डे के अवसर पर, उन्होंने उनके साथ तस्वीरों का एक गुच्छा साझा किया और लिखा, “आपके साथ और आपके लिए वादे करना सम्मान की बात है … #hi #whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy।”

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

लेटेस्ट खबरें