होम / आलिया को छोड़ दूसरी शादी रचाने जा रहें हैं Ranbir Kapoor? राहा के जन्म के बाद दूल्हा बन बारातियों संग लेके पहुंचे बारात, देखें वीडियो

आलिया को छोड़ दूसरी शादी रचाने जा रहें हैं Ranbir Kapoor? राहा के जन्म के बाद दूल्हा बन बारातियों संग लेके पहुंचे बारात, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

आलिया को छोड़ दूसरी शादी रचाने जा रहें हैं Ranbir Kapoor? राहा के जन्म के बाद दूल्हा बन बारातियों संग लेके पहुंचे बारात, देखें वीडियो

Ranbir Kapoor Groom

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Groom Look: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की थी। उन्होंने पूरे रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए। वहीं, आलिया से शादी करने के बाद रणबीर कपूर एक बार फिर दूल्हा बने नजर आ रहें हैं। जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहें हैं, जिसमें वो दूल्हे के गेटअप में खूब डांस करते नजर आ रहें हैं। एक्टर का यह लुक देखकर हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या वो दूसरी बार शादी करने जा रहें हैं?

दूल्हे के रूप में रणबीर की ग्रैंड एंट्री

आपको बता दें कि राहा (Raha) के पिता रणबीर कपूर दूसरी बार शादी नहीं करने जा रहे हैं, बल्कि उन्होंने एक फैशन शो के लिए यह गेटअप लिया था। हाल ही में रणबीर कपूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की ‘बारात’ के शो स्टॉपर बने। यह इवेंट दिल्ली में हुआ। इस दौरान रणबीर कपूर ने दूल्हे के लुक में कार में ग्रैंड एंट्री की। इस दौरान उनके स्वागत के लिए ढोल भी बजाए गए। इसके बाद राहा के पिता रणबीर कपूर ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा।

नानी Neena Gupta ने अपनी ‘बेटी की बेटी’ को लिया गोद, पोती संग पहली तस्वीर की शेयर

बारातियों के साथ जमकर किया डांस

रणबीर कपूर के इस लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने आइवरी-ब्लश पिंक शेरवानी और सिर पर पगड़ी पहनी थी, जिसमें वो काफी डैशिंग लग रहे थे। रणबीर न सिर्फ इस इवेंट के शो स्टॉपर थे, बल्कि उन्होंने फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी और दूसरे मॉडल्स के साथ डांस भी किया। एक वीडियो में आप रणबीर को जमकर डांस करते हुए देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद लोग रणबीर की तारीफ कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बाबा सिद्दीकी के बाद अब Shah Rukh Khan का नंबर? लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के करीबी लोगों को दी धमकी

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ‘एनिमल’ के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ और नितेश तिवारी की ‘रामायण’ भी है, जिसमें रणबीर श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT