Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentAnanya Pandey के घर बुके लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, सोशल मीडिया पर...

Ananya Pandey के घर बुके लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ananya Pandey: चंकी पांडे की बेटी और पति पत्नी और वो फेम एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों सुर्खियों में हैं। इन दिनों वह एक ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं। पिछले तीन दिन की लगातार की पूछताछ के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके दोस्त बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) खुद फूलों का एक गुलदस्ता लेकर अनन्या के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये वीडियो देखने के बाद ट्रोल्स ईशान को ट्रोल कर रहे हैं। अनन्या पांडे पिछले कुछ दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर हैं और उनसे लगातार पूछताछ कर रहा है। तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद अनन्या के खास दोस्त ईशान खट्टर उनका हालचाल पूछने उनके घर पहुंचे। इंस्टाग्राम पर ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में ईशान खट्टर, एक फूलों के दुकान पर अपने सामने बुके बनवाते दिखाई दे रहे हैं।

(Ananya Pandey) ट्रोल्स बोले- ‘कह दिया ड्रग्स में मेरा नाम मत लेना’

इस बुके को खरीदने के बाद ईशान अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं और इसके बाद ईशान की गाड़ी अनन्या की बिल्डिंग की ओर जाती दिखती हैं। ये वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे असली प्यार बताया. वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जो वीडियो देखने के बाद ईशान के मजे लेते दिखाई दे हैं। एक यूजर ने लिखा- बोलने गया था मेरा नाम मत लेना प्लीज। एक यूजर ने लिखा- फूल देकर यही बोला होगा, प्लीज मेरा नाम एनसीबी को मत बताना।

एक यूजर ने लिखा- इसका तो करियर भी नहीं है, एनसीबी जो खत्म करे। आपको बता दें कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म खाली पीली में एक साथ नजर आए थे। फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फैंस को इन दोनों की कैमिस्ट्री पसंद आई। वहीं, इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी खूब तेजी से सामने आईं। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया।

Read More: Satyameva Jayate 2 दिव्या खोसला कुमार का नया लुक पोस्टर हुआ रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook


SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE