Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentIshaan Khatter Shared Video of Vacation ; फैंस ने किये कमैंट्स

Ishaan Khatter Shared Video of Vacation ; फैंस ने किये कमैंट्स

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Ishaan Khatter Shared Video of Vacation ईशान खट्टर हाल ही में रणथंभौर में न्यू ईयर वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे। अपनी कथित गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। ‘खाली पीली’ के सह-कलाकारों की तस्वीरों में इसी तरह की पृष्ठभूमि उसी का संकेत देती है। इस बात की और पुष्टि तब हुई जब दोनों एक साथ एयरपोर्ट पहुंचे। वीडियो के कमैंट्स में फैंस ने मजाकिया कमैंट्स भी किये।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या और ईशान ने ‘खाली पीली’ के सेट पर तालियां बजाईं। तब से दोनों ने कई आउटिंग और छुट्टियों का आनंद लिया है। वास्तव में, जब SOTY2 डेब्यूटेंट NCB मामले में फंसी थी, तो ईशान उनके साथ था जो ताकत के स्तंभ की तरह उसके साथ खड़ा था। (Ishaan Khatter Shared Video of Vacation )

कल, ईशान खट्टर ने अपने YouTube पर अपनी छुट्टी की 58 सेकंड की झलक साझा की। जंगली जानवरों को देखने से लेकर प्रकृति के बीच पोज़ देने तक, तस्वीरें निश्चित रूप से आपको तुरंत रणथंभौर की यात्रा करने के लिए प्रेरित करेंगी! लेकिन फैंस की दिलचस्पी ये जानने में ज्यादा थी कि अनन्या पांडे तस्वीरों से क्यों गायब हैं।

Ishaan Khatter Shared Video of Vacation

यूजर्स के कमैंट्स देखे वाले थे। सभी ने अपने तरीके से टिप्पणी की और अपने ख्याल सामने रखे। एक यूजर ने अनन्या पांडे को भाभी कहकर भी सम्भोदित किया।

एक यूजर ने लिखा, ‘थैंक यू अनन्या पांडे कुछ शॉर्ट्स की शूटिंग के लिए, लव यू दोनों’

एक अन्य ने मजाक में कहा, “भाभी को भी लेना था ना वीडियो में” जब एक अन्य ने सवाल किया कि वह किसकी ओर इशारा कर रहे हैं, तो उपयोगकर्ता ने जवाब दिया, “अनन्या पांडे”

“अनन्या का कोई फुटेज नहीं,” दूसरे ने चुटकी ली।

“क्या आप किसी के साथ हैं या अकेले हैं,” एक प्रशंसक ने पूछा। (Ishaan Khatter Shared Video of Vacation )

READ MORE : Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake आलिया भट्ट है असली वजह महेश भट्ट ने किया खुलासा

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE