Wednesday, May 18, 2022
HomeEntertainmentJaaved Jaaferi फिर से करेंगे 'Takeshi Castle Show' की मेजबानी , शो...

Jaaved Jaaferi फिर से करेंगे ‘Takeshi Castle Show’ की मेजबानी , शो को लेकर बात करते हुए कहा ,” वो मुझे…”

शो मूल रूप से जापान में 1986 और 1990 के बीच प्रसारित किया गया था, लेकिन इतने वर्षों के बाद यह दुनिया भर में एक पंथ टेलीविजन हिट बन गया। भारत में, गेम शो 2005 में प्रसारित हुआ, जावेद ने आवाज दी थी

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Jaaved Jaaferi : पोगो चैनल(Pogo) पर भारत में प्रसारित होने के बाद से ताकेशी का महल एक घरेलू नाम बन गया। सिर्फ बच्चे ही नहीं, बड़े भी जापानी गेम शो देखने का मजा लेते थे। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि यह शो अमेज़न प्राइम वीडियो पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है और तब से लोग जावेद जाफ़री को हिंदी में कमेंटेटर के रूप में वापस चाहते हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया इसका जिक्र भी किया है।

हालाँकि यह शो मूल रूप से जापान में 1986 और 1990 के बीच प्रसारित किया गया था, लेकिन इतने वर्षों के बाद यह दुनिया भर में एक पंथ टेलीविजन हिट बन गया। भारत में, गेम शो 2005 में प्रसारित हुआ, जावेद के अलावा, इस शो को कथित तौर पर भारतीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव(Raju Shrivastav), सुनील पाल, नवीन प्रभाकर(Navin Prabhakar) और एहसान कुरैशी(Ehsan Qureshi) ने भी कम समय के लिए आवाज दी थी।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो(Amazon Prime Video) ने हाल ही में घोषणा की कि वे 2023 में 240 से अधिक बाजारों में ताकेशी के महल को फिर से शुरू करेंगे। इससे पहले जावेद जाफ़री ने अपने ट्वीट से सभी को उत्सुक किया, जिसमें लिखा था, “हम्मम्म क्या ख्याल”। एक इंटरव्यू में, धमाल अभिनेता (Jaaved Jaaferi)ने शो के साथ अपनी भागीदारी की पुष्टि नहीं की, लेकिन उन्होंने दावा किया कि वह इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगे।

Jaaved Jaaferi 

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो , देखे

ये भी पढ़े : CBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama Iyer के किरदार में , मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular