होम / Jacqueline Fernandez को दिल्ली कोर्ट से झटका, बीमार मां से मिलने के लिए नहीं मिली बहरीन जाने की इजाज़त

Jacqueline Fernandez को दिल्ली कोर्ट से झटका, बीमार मां से मिलने के लिए नहीं मिली बहरीन जाने की इजाज़त

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 22, 2022, 4:59 pm IST

Jacqueline Fernandez Appeal Reject by Delhi Court: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की उस याचिका को दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने अपनी बीमार मां से मिलने के लिए बहरीन जाने की इजाज़त मांगी थी। बाद में जैकलीन ने अपनी याचिका कोर्ट से वापस ले ली। बता दें कि फर्नांडीज 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक बहरीन (Bahrain) जाना चाहती हैं।

दरअसल, अदालत ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की संलिप्तता वाले 200 करोड़ रुपए के धन शोधन मामले में आरोपी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की एक याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से मंगलवार को जवाब मांगा था, जिसमें उन्होंने अपनी मां से मिलने बहरीन जाने की अनुमति दिए जाने का अनुरोध किया था।

आपको बता दें कि अदालत ने 15 नवंबर को जैकलीन को नियमित जमानत दे दी थी, उन्हें मामले में अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। निदेशालय ने जांच के संबंध में कई बार एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया था। उन्हें पूरक आरोप पत्र में पहली बार आरोपी बनाया गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.