होम / अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने ईडी द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले नाम आने के बाद की ऐसी इंस्टाग्राम पोस्ट, लिखा 'डियर मी… .. आई कैन डू इट'

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने ईडी द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले नाम आने के बाद की ऐसी इंस्टाग्राम पोस्ट, लिखा 'डियर मी… .. आई कैन डू इट'

Sachin • LAST UPDATED : August 18, 2022, 10:26 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): ईडी द्वारा सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल हो रहा है। केंद्रीय एजेंसी के फंदे के बीच, जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा की है, जिसमें वह जीवन की सभी चुनौतियों से निपटने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल करती दिख रही हैं। जैकलीन ने पोस्ट किया, “प्रिय, मैं सभी अच्छी चीजों के लायक हूं, मैं शक्तिशाली हूं, मैं खुद को स्वीकार करती हूं, सब ठीक हो जाएगा। मैं मजबूत हूं, मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को हासिल कर लूंगा, मैं यह कर सकती हूं।” उन्होंने अपने ऊपर चल रहे केस को लेकर ये साँझा किया।

दिल्ली की एक अदालत में दायर चार्जशीट में अभिनेत्री का नाम लिया गया है। ईडी चंद्रशेखर से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है। चंद्रशेखर को इससे पहले दिल्ली पुलिस ने दवा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों से कथित तौर पर 215 करोड़ रुपये की उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जैकलीन को कथित तौर पर चोर चंद्रशेखर से महंगे उपहार मिले, जिसमें घोड़ा, फारसी बिल्ली, गुच्ची और चैनल डिजाइनर बैग, कपड़े और बहुरंगी पत्थरों का एक कंगन शामिल हैं। एक जांच एजेंसी के सूत्र के अनुसार, जैकलीन को पता था कि उपहार जबरन वसूली की आय से खरीदे गए थे।

जैकलीन फर्नांडीज की इंस्टाग्राम स्टोरी

फर्नांडीज की इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट पहली बार “शेरॉक्सवर्ल्ड” नामक एक खाते में दिखाई दी, जो उनके द्वारा संचालित एक ब्लू-टिक ऑनलाइन स्पेस है, जिसमें 1.18 लाख फोल्लोवेर्स हैं। “शेरॉक्स हमारे द्वारा बनाया गया एक सुरक्षित स्थान है, आप सभी के लिए। एक ऐसी जगह जहां हर कोई संबंधित है और अपने भीतर जादू खोजने के लिए आमंत्रित किया जाता है,”

जैकलीन फर्नांडीज को मिले महंगे गिफ्ट्स

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने बताया कि चोर द्वारा जैकलीन फर्नांडीज को दिए गए उपहारों में ₹ 52 लाख का एक घोड़ा और ₹ 9 लाख की एक फारसी बिल्ली भी शामिल है। 36 वर्षीय अभिनेत्री ने पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज किए गए अपने बयान में कहा था कि उन्हें चंद्रशेखर से गुच्ची और चैनल डिजाइनर बैग और कपड़े और बहुरंगी पत्थरों का एक कंगन मिला था।

जांच एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि जैकलीन फर्नांडीज को पता था कि उपहार जबरन वसूली की आय से खरीदे गए थे। चंद्रशेखर ने इस मामले में अपनी लंबे समय से सहयोगी और सह-अभियुक्त पिंकी ईरानी को उपहार देने के लिए रखा था। सुश्री फर्नांडीज एक श्रीलंकाई नागरिक हैं और उन्होंने 2009 में हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। इस मामले में अब तक चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल सहित कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.