होम / नई पंजाबी फि‍ल्‍म चाबी वाला बंदर से हसाएंगे जगदीप सिद्धू

नई पंजाबी फि‍ल्‍म चाबी वाला बंदर से हसाएंगे जगदीप सिद्धू

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 2:31 pm IST

इंडिया न्‍यूज। जगदीप सिद्धू (Jagdeep Sidhu) पंजाबी सिनेमा (Punjabi Cinema) में नए नए प्रयोगों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्‍होंने नई पंजाबी फिल्म चाबी वाला बंदर (Punjabi film chaabi wala bandar) की घोषणा की है। इस फिल्म का टाइटल इतना आकर्षक है कि सभी का ध्‍यान इसने अपनी ओर खींचा है। चाबी वाला बंदर जैसे की नाम से ही पता चलता है कि कॉमेडी के साथ साथ सामाजिक संदेश भी देकर जाएगी।

चाबी वाला बंदर नाम तो जोरदार है

जगदीप सिद्धू की नई पंजाबी फिल्म चाबी वाला बंदर नाम से काफी आकर्षित करता है। इस नाम से हम अंदाजा लगा सकतेे हैं कि यह कहीं न कहीं मियां बीवी के बीच की रोचक हास्‍य कहानी होगी। यानी कि बीवी जितनी चाबी भरेगी बंदर उतना ही नाचेगा। हालांकि यह सिर्फ हमारा अंदाजा ही है कि ऐसी रोचक कहानी हो सकती है।

ये भी पढ़ें : पंजाबी फि‍ल्‍म बेफिक्रा में दिखाई देगी सिंगा और धीरज कुमार की जोड़ी

चाबी वाला बंदर रिलीज डेट

जगदीप सिद्धू की नई फिल्म 2023 की गर्मियों में रिलीज हो सकती है। इस बारे में उन्‍होंने खुद इंस्‍टाग्राम पर दर्शकों को सूचित किया है। नई कहानी और हास्‍य व्‍यंग्‍य के साथ यह पंजाबी सिनेमा के लिए नया आइडिया हो सकती है जो दर्शकों को काफी लंबे अर्से तक याद रह सके।

ये भी पढ़ें : यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा की जोड़ी ला रही है म्‍यूजिक ट्रैक डिजाइनर

जगदीप सिद्धू ने लिखी कहानी

चाबी वाला बंदर की कहानी जगदीप सिद्धू ने लिखी है। वे ही इस पंजाबी फि‍ल्‍म को निर्देशित भी करेंगे। चाबी वाला बंदर 2023 की गर्मियों में रंगा रंग फिल्म्स (Ranga Rang Films) के बैनर तले रिलीज़ होगी। अब, प्रशंसक इस फिल्म पर और अपडेट प्राप्त करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और वे इसके प्रमुख अभिनेताओं के बारे में भी जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें : पंजाबी फि‍ल्‍म काले कच्छियां वाले में लगेगा कॉमेडी का तड़का

जगदीप ने इंस्‍टाग्राम पर क्‍या लिखा

जगदीप सिद्धू ने नई फिल्म की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। कैप्शन में उन्होंने गीता बिंद्राखिया (Gitaz Bindrakhiya) को इस फिल्म के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया। जगदीप ने भी उनकी सराहना करते हुए कहा कि दुनिया को उनके जैसे और लोगों की जरूरत है। कैप्शन से यह भी पता चला कि जगदीप सिद्धू जल्द ही इस फिल्म के सभी सात मुख्य कलाकारों के लिए ऑडिशन देना शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें : दिव्‍या दत्‍ता ने पंजाबी फि‍ल्‍म मां में किरदार को जीवंत कर दिया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT