Saturday, November 27, 2021
HomeEntertainmentJai Bhim Controversy वन्नियार कम्युनिटी ने मेकर्स को भेजा मानहानि का नोटिस

Jai Bhim Controversy वन्नियार कम्युनिटी ने मेकर्स को भेजा मानहानि का नोटिस

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jai Bhim Controversy: हाल ही में रिलीज हुई साउथ एक्टर सूर्या (Actor Surya) की फिल्म ‘जय भीम’ (Jai Bhim) के मेकर्स की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। फिल्म के एक सीन में प्रकाश राज द्वारा हिंदी बोलने वाले एक शख्स को थप्पड़ मारने के बाद अब एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। दरअसल, वन्नियार कम्युनिटी (Vanniyar  Community) ने फिल्म के मेकर्स को मानहानि (Defamatory Notice) का नोटिस भेजते हुए 5 करोड़ (5 crore) रुपए के मुआवजे (compensation) की डिमांड कर दी है।

वन्नियार संगम के प्रदेश अध्यक्ष का आरोप है कि मेकर्स ने वन्नियार समुदाय की छवि को धूमिल करने वाले सीन फिल्म में जानबूझकर शामिल किए हैं। नोटिस में उस सीन का भी जिक्र किया गया है, जिसमें वन्नियार समुदाय के प्रतीक ‘अग्निकुंडम’ को दिखाया गया है। मेकर्स को भेजे गए कानूनी नोटिस में वन्नियार समुदाय के प्रदेश अध्यक्ष ने फिल्म से उन सभी सीन्स को हटाने की मांग करते हुए 7 दिनों के अंदर 5 करोड़ का मुआवजा देने की भी डिमांड की है।

(Jai Bhim Controversy) फिल्म के सीन पर मचा है बवाल

इससे पहले फिल्म के एक सीन में एक आदमी हिंदी में बात करता नजर आता है। इसी बीच प्रकाश राज उसे जोर से थप्पड़ मार देते हैं। इस पर वो शख्स सवाल पूछता है कि आखिर उसे थप्पड़ क्यों मारा गया। जवाब में प्रकाश राज कहते हैं- तमिल में बात करो। फिल्म क्रिटिक रोहित जायसवाल समेत कई लोगों ने इस सीन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

जय भीम जातिगत भेदभाव और पुलिस की प्रताड़ना पर बेस्ड मूवी है। फिल्म की पूरी कास्ट ने अच्छा काम किया है। फिल्म को ना केवल साउथ बल्कि नॉर्थ में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का प्रोडक्शन सूर्या ने अपनी पत्नी और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका के साथ मिलकर किया है। फिल्म में राजिश विजयन, राव रमेश, के मणिकंदन, लिजोमोल जोस और तामिज ने काम किया है।

Read More: Happy Birthday Aditya Roy Kapur एक्टर बनने से पहले वीजे थे आदित्य

Read More: ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस Shraddha Arya आज लेगी सात फेरे

Read More: Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE