होम / Jalsa Teaser विद्या बालन-शेफाली शाह स्टारर 'जलसा' 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

Jalsa Teaser विद्या बालन-शेफाली शाह स्टारर 'जलसा' 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

Prachi • LAST UPDATED : March 4, 2022, 3:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jalsa Teaser: बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) स्टारर वेब सीरीज जलसा (Jalsa) का आज टीजर जारी हो गया है। बता दें कि ड्रामा थ्रिलर जलसा का टीजर जारी कर दिया है। जलसा का टीजर का दर्शकों को रोमांच से भरा है, जिसे देखने के बाद विद्या बालन के फैन काफी एक्साइटेड हैं। जलसा का टीजर देखने से जाहिर होता है कि इसकी कहानी स्टोरीलाइन थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है।

वहीं जलसा के टीजर की शुरुआत होती है एक वॉयस-ओवर के साथ जिसमें आवाज आती है- एक स्टोरी है। इसके बाद एक सीन आता है, जिसमें एक कपल को स्कूटी पर घूमते देखा जाता है, उनके पीछे एक कार होती है और क्रैश की आवाज के साथ सीन खत्म होता है।

Also Read: Vidya Balan Starrer Jalsa On Amazon Prime Video विद्या बालन और शेफाली शाह पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी

इसके बाद विद्या बालन और शेफाली शाह आती हैं, जिनके चेहरे पर इंटेंस इमोशन नजर आते हैं। जलसा के पूरे टीजर में जमकर उथल-पुथल देखने को मिलती है। ऐसे में फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime video) पर रिलीज होगी। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Read More: Aditya Narayan And Shweta Agarwal Welcome Baby Girl आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता की फोटो शेयर की

Read More: Fukrey 3 वरुण शर्मा स्टारर फुकरे 3 की शूटिंग शुरु हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें