होम / James Teaser Out: पुनीत राजकुमार की अंतिम फिल्म एक्शन से भरी होगी

James Teaser Out: पुनीत राजकुमार की अंतिम फिल्म एक्शन से भरी होगी

Sachin • LAST UPDATED : February 11, 2022, 4:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

James Teaser Out दिवंगत कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार सिल्वर स्क्रीन पर अंतिम प्रदर्शन करेंगे और इनमें से एक फिल्म चेतन कुमार की जेम्स है। निर्माताओं ने इस एक्शन फिल्म का टीज़र जारी किया। कहानी जेम्स नाम के एक चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे संतोष कुमार भी कहा जाता है, जो एक सिक्योरिटी कंपनी में मैनेजर है।

फिल्म में पुनीत राजकुमार की एक्ट्रेस का काम प्रिया आनंद ने किया है। शरत कुमार, श्रीकांत आदित्य मेनन, मुकेश रिसी, रंगयाना रघु, अविनाश, साधु कोकिला, चिकनना, अनु प्रभाकर, सुचेंद्र प्रसाद और केतन करांडे सभी अभिनेता भी इस फिल्म का हिस्सा है। James Teaser Out

साथ ही, राघवेंद्र राजकुमार और शिवराजकुमार पुनीत राजकुमार की अगली फिल्म में विशेष भूमिकाएँ निभाते नज़र आएंगे। प्रशंसक फिल्म के लिए और अधिक उत्साहित हैं क्योंकि तीनों राजकुमार भाई पहली बार जेम्स में एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

James Teaser Out

दिवंगत अभिनेता के सम्मान में, जेम्स पावर स्टार पुनीत राजकुमार के जन्मदिन पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रशंसक 17 मार्च को फिल्म देखेंगे, जो इसे और खास बना देगा।

READ MORE :Rakhi Sawant Statement on Ritesh: ” वी आर गुड फ्रेंड्स “

READ MORE : IIFA 2022 Delay Due To COVID, नयी तारीखों का किया खुलासा

READ MORE : Shamshera Teaser Out Now: रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त नजर आये शमशेर की कहानी बताते, 22 जुलाई को होगी रिलीज़

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT