होम / Jaya Bachchan ट्विटर पर हुईं ट्रोल, यूजर्स शेयर कर रहे छेद वाली थाली की फोटो!

Jaya Bachchan ट्विटर पर हुईं ट्रोल, यूजर्स शेयर कर रहे छेद वाली थाली की फोटो!

Prachi • LAST UPDATED : October 3, 2021, 11:59 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jaya Bachchan सोशल मीडिया पर जया बच्चन एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। ट्विटर पर #JayaBachchan ट्रेंड कर रहा है। इस बार उनके साथ-साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर ये माजरा क्या है।

दरअसल, 2 अक्टूबर को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक क्रूज शिप पर छापेमारी की थी, जहां रेव पार्टी चल रही थी। इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसमें शाहरुख के बेटे आर्यन का भी नाम है। अब आप सोच रहे होंगे कि फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) को इसमें क्यों घसीटा जा रहा है। लोग उन्हें क्यों ट्रोल कर रहे हैं और ये छेद वाली थाली की तस्वीरें क्यों पोस्ट कर रहे हैं। चलिए थोड़ा फ्लैशबैक में चलते हैं।

Jaya Bachchan अपने पुराने बयान के कारण हुई ट्रोल

आपको याद होगा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था। जिसके बाद भाजपा सांसद रवि किशन ने ड्रग्स और बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर लोकसभा में मुद्दा उठाया था। इस पर तब Jaya Bachchan ने रवि किशन का नाम लिए बगैर कहा था, बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों को उस थाली में छेद नहीं करना चाहिए, जिससे उनका पेट भरता है।

सोशल मीडिया यूजर्स जया बच्चन के इसी बयान का हवाला देते हुए अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि तब उन्होंने रवि किशन को जो जवाब दिया था, अब शाहरुख के बेटे के मामले पर वे क्या कहना चाहेंगी। कई ट्विटर यूजर्स थाली में छेद वाली फोटो के साथ जया बच्चन की तस्वीर शेयर कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने जया बच्चन के पुराने बयान पर तंज कसते हुए सवाल किया है कि जया बच्चन जी बताइए, शाहरूख के बेटे ने जो किया है उसे थाली में छेद कहेंगे या नहीं?

 

Read More : Drugs in Bollywood Parties जानिए बॉलीवुड पार्टियों का असली सच!

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
ADVERTISEMENT