होम / Jeh Ali First Birthday Celebration Photos एक फ्रेम में दिखे सैफ अली खान के चारों बच्चे

Jeh Ali First Birthday Celebration Photos एक फ्रेम में दिखे सैफ अली खान के चारों बच्चे

Prachi • LAST UPDATED : February 22, 2022, 1:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Jeh Ali First Birthday Celebration Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के सबसे छोटे नवाब जेह अली खान कल एक साल के हो गए हैं। वहीं जेह के बर्थडे सेलिब्रेशन में जेह की बड़ी बहन सारा अली खान भी जेह के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन में मौजूद रहीं। बता दें कि सारा ने जेह के बर्थडे पर मस्ती करते हुए एक साथ ढेरों पिक्स शेयर की हैं, इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं। वहीं शेयर की गई फोटोज में सारा अली खान अपने छोटे भाई जेह को खाना खिलाती नजर आ रही हैं।

फोटो में दोनों का ये क्यूट मोमेंट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं जेह के पहले जन्मदिन पर मस्ती करते हुए सारा अली खान अपने भाई को गोद में लिए नजर आ रही हैं। सारा और जेह के अलावा फोटो में सैफ अली खान और इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान की गोद में जहां जेह गोद में दिखाई दे रहे हैं। वहीं तैमूर को इब्राहिम के कंधो पर देखा जा सकता है। सारा, इब्राहिम और जेह की बॉन्डिंग फोटो में काफी क्यूट लग रही है। फैंस भाई-बहनों में इतना प्यार देखने के बाद जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं सैफ अली खान के चारों बच्चों में एक ही फे्रम में नजर आ रहे हैं।

Read More: The Good Maharaja द्वितीय विश्व युद्ध पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे संजय दत्त

Read More: Bhimla Nayak Trailer Released फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.