होम / Jhanvi Kapoor Watched Pushpa Movie जान्हवी कपूर ने देखी अल्लू अर्जुन की पुष्पा

Jhanvi Kapoor Watched Pushpa Movie जान्हवी कपूर ने देखी अल्लू अर्जुन की पुष्पा

Mukta • LAST UPDATED : January 10, 2022, 12:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Jhanvi Kapoor Watched Pushpa Movie अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा : द राइज – पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है। फिल्म ने करोड़ों रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। दुनिया भर में 300 करोड़, और फिल्म के हिंदी डब संस्करण को टिकट खिड़की पर अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है।

हाल ही में, फिल्म के तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम संस्करणों ने अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू की, और बॉक्स ऑफिस की तरह, फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। हाल ही में, जान्हवी कपूर ने पुष्पा को देखा और अभिनेत्री ने फिल्म और अल्लू अर्जुन की प्रशंसा की।

(Jhanvi Kapoor Watched Pushpa Movie)

Jhanvi Kapoor Watched Pushpa Movie

जान्हवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया, “दुनिया का सबसे कूल आदमी। #पुष्पा।” अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में ‘दिमाग उड़ा देने वाली जिफ’ का भी इस्तेमाल किया।
डाउन साउथ के कई सेलेब्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी पुष्पा की तारीफ करते रहे हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी कल रात ट्वीट किया, “ALLU ARJUN @alluarjun #pushpa में !!!!! अविश्वसनीय!!!! क्या स्टारडम! क्या प्रदर्शन है!!!!!!” अल्लू अर्जुन ने उन्हें जवाब दिया और लिखा, “के जी… बहुत-बहुत धन्यवाद। यह जानकर दिल खुश हो गया कि आपको ऐसा लगा। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।”

(Jhanvi Kapoor Watched Pushpa Movie)

कुछ दिनों पहले तेलुगू स्टार महेश बाबू ने भी फिल्म की तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था, “@alluarjun पुष्पा के रूप में तेजस्वी, मूल और सनसनीखेज हैं … एक तारकीय अभिनय @aryasukku फिर से साबित करता है कि उनका सिनेमा कच्चा, देहाती और क्रूर ईमानदार है … एक वर्ग अलग। @ThisIsDSP मैं क्या कह सकता हूँ.. आप एक रॉक स्टार हैं !! @MythriOfficial की पूरी टीम को बधाई। आप लोगों पर गर्व है!” अल्लू अर्जुन ने भी प्रशंसा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया था, “बहुत बहुत धन्यवाद @urstrulyMahesh garu। बहुत खुशी है कि आपको प्रदर्शन, सभी का काम और #Pushpa की दुनिया पसंद आई। हृदयस्पर्शी प्रणाम। विनम्र।”
अब, अल्लू अर्जुन के प्रशंसक पुष्पा: द रूल नामक फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

(Jhanvi Kapoor Watched Pushpa Movie)

Read Also: Krrish 4 : जानिए कब देखने को कब मिलेगी ऋतिक रोशन की सुपरहीरो मूवी

Read Also: Pushpa Box Office Day 23 (Hindi) इस वीकेंड 80 करोड़ के पार जाने के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT