होम / 'Attack' के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

'Attack' के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Prachi • LAST UPDATED : December 1, 2021, 12:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Attack: बॉलीवुड के डेशिंग मैन जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी हाल ही रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते 2 की सफलता के बाद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अटैक की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब खबरें आ रही हैं की अभेनता जल्द ही फिल्म के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ रोमांटिक सॉन्ग नंबर (Romantic Dance Number) की शूटिंग करने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अटैक के निर्माता फिल्म के अंतिम भाग के वक्त के साथ पूरा करना चाहते हैं, जिसके लिए वो रात दिन काम कर रहे हैं। वही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लक्ष्य राज आनंद दिसंबर के दूसरे हफ्ते में केरल के कोच्चि में जॉन और जैकलीन का रोमांटिक नंबर सॉन्ग की शूटिंग के लिए जा सकते हैं।

Attack अगले साल 2022 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी

ये तीन दिन का शेड्यूल होगा। रिपोर्ट के अनुसार इस विशेष नंबर की योजना जोकि फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक है, कुछ वक्त से चल रही थी और लक्ष्य सही लोकेशन की तलाश में थे। अपनी प्राकृतिक सुंदरता के साथ कोच्चि पसंद थी। साथ ही जॉन और जैकलीन ने कोच्चि में सॉन्ग के लिए रिहर्सल भी शुरू कर दी है और गाने की शूटिंग को 7 से 9 दिसंबर के बीच फिल्माया जा सकता है।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टरर ये फिल्म अगले साल 2022 में गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्शन और ड्रामा से भरपूर ये फिल्म एक एक्शन ओरिएंटेड वेंचर है। फिल्म की कहानी हाई जैक पर आधारित है। पहले इस फिल्म को 14 अगस्त,2020 को रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना वायरल के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

Also Read : शादी के बाद 15 दिसंबर से फिर शूटिंग करती नज़र आएंगी Katrina Kaif

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.