Thursday, May 19, 2022
HomeEntertainmentAttack Promotions प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जॉन अब्राहम को आया गुस्सा, जर्नलिस्ट...

Attack Promotions प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जॉन अब्राहम को आया गुस्सा, जर्नलिस्ट की लगाई जमकर क्लास!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Attack Promotions: बॉलीवुड हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अटैक को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि जॉन की यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होगी। ऐसे में अटैक फिल्म का प्रोमोशन जॉन अब्राहम और उनकी पूरी टीम ने जोरो-शोरों से कर रही है। अब ऐसे ही एक फिल्म के (Attack Promotions) प्रमोशनल इवेंट में जॉन और उनकी टीम गई हुई थी, लेकिन वहां पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से जॉन को जर्नलिस्ट (journalist) पर गुस्सा आ गया। आखिर जॉन को गुस्सा क्यूं आया, आइए हम बताते हैं आपको पूरा मामला।

दरअसल जॉन से इंवेट के दौरान एक जर्नलिस्टन ने ऐसा सवाल पूछ लिया, जो कि उनको पसंद नहीं आया और गु्से में आकर (John Abraham angry on journalist) एक्टर ने जर्नलिस्ट से कह दिया कि शायद वो अपना दिमाग घर रखकर आ गए हैं। साथ ही कहा कि सवाल सिर्फ उनकी फिल्म ‘अटैक’ पर पूछे जाएं। जर्नलिस्ट ने उनसे फिल्मों में अनरियलिस्टिक ऐक्शन सीक्वेंसेज पर सवाल किए थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ जैकलिन फर्नांडिस और रकुल प्रीत भी थीं।

यह है पूरा मामला

वहीं हाल ही में एक प्रेस कॉन्फें्रस के दौरान जॉन अब्राहम मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे। इस बीच एक रिपोर्टर ने जॉन से सवाल पूछा कि, आपकी फिल्मों में ऐक्शन का ओवरडोज होता है। जब तक आप 4-5 लोगों से लड़ रहे हैं तब तक तो ठीक है। लेकिन जब आप 200 लोगों से अकेले लड़ते हैं, बाइक्स फेंकते हैं, हाथ से चॉपर रोक देते हैं तो ज्यादा हो जाता है। वहीं जॉन उस जर्नलिस्ट को बीच में रोककर पूछते हैं कि, क्या वो अटैक के बारे में बात कर रहे हैं। इसपर जर्नलिस्ट जवाब देते हैं कि वो सत्यमेव जयते के बारें में बोल रहे है।

इस जवाब को सुनकर जॉन गुस्से में आ जाते हैं और कहते है कि, आई एम सॉरी मैं तो अटैक की बात कर रहा हूं, अगर आपको इससे प्रॉब्लम है, आई एम रियली सॉरी। जर्नलिस्ट इस पर बोलते हैं, लोग इससे रिलेट नहीं कर पाते।जॉन उनसे बस सॉरी बोलकर अपने को-स्टार्स से बोलते हैं, मुझे लगता है कि वह बहुत फ्रस्ट्रेटेड है और हंसते हुए बात को टाल देते हैं।  जॉन से उनकी फिजिकल फिटनेस के बारे में भी सवाल किया जाता है तो इस पर वह बोलते हैं, फिजिकल फिट से ज्यादा, मैं ऐसे मूर्खतापूर्ण सवालों के जवाब देने के लिए मेंटली फिट होना चाहता हूं। सॉरी सर आप दिमाग छोड़ कर आ गए। मैं आपके लिए माफी मांगता हूं।

इसके बाद जॉन बातों ही बातों में जर्नलिस्ट को अंकल तक कह देते हैं। वो कहते हैं कि अगर आप वही अंकल टाइप घिसे-पिटे सवाल पूछेंगे तो दिक्कत हो सकती है। अगर आपको पूछना ही है तो आज कल के टाइप के सावल पूछिए ना, जैसे कि अटैक यूनिक क्यों है, उसमें नया क्या है। जॉन के इस जवाब के बाद जर्नलिस्ट चुप हो जाता है और बिना कुछ कहे बैठ जाता है।

Read More: Salman Khan Supports Will Smith बोले- एक होस्ट के तौर पर आपको संवेदनशील होना जरूरी है…

Read More: Aryan Khan Drug Case एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगी 90 दिन की मोहलत

Read More: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

Read More: Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular