होम / John Abraham स्टारर Satyamev Jayate 2 का ट्रेलर आउट

John Abraham स्टारर Satyamev Jayate 2 का ट्रेलर आउट

Prachi • LAST UPDATED : November 14, 2021, 1:18 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
John Abraham: जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार की अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) के मेकर्स ने फिल्म का एक और ट्रेलर (Trailer) रिलीज कर दिया है। वीडियो में जॉन को भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ संसद जैसे सेटअप में भारी-भरकम डायलॉग्स बोलते हुए दिखाया गया है।

ट्रेलर में जॉन अब्राहम का किरदार राजनीतिक व्यवस्था में खामियों को उजागर करने की कोशिश करता है। अभिनेता को सफेद कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट में एक राजनेता के रूप में देखा जा सकता है। बाद में जॉन अब्राहम को समाज में बुराई के खिलाफ लड़ते और दूसरों के लिए स्टैंड लेते हुए देखा जाता है।

(John Abraham) फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है

इस बीच, उनकी साथी कलाकार दिव्या खोसला कुमार का भी करिदार नजर आता है, जो उनकी लड़ाई के दौरान उनका सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं। जॉन ने दूसरे ट्रेलर को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “अब या तो भ्रष्टाचार मिटेगा या बेइमान का लहू बहेगा!”

बता दें कि ‘सत्यमेव जयते 2’ 2018 की बेहद सफल एक्शन फिल्म की अगली कड़ी है, जिसमें जॉन ने न्याय के लिए लड़ने वाले शख्स के रूप में एक्टिंग की है, जो सिस्टम को साफ करने के लिए भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को मारता है। मिलाप जावेरी की तरफ से डायरेक्ट की गई टी-सीरीज की सीरीज की तरफ से बनाई गई यह फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Read More: ‘Satyamev Jayate 2’ का ‘Tenu Lehenga’ सॉन्ग रिलीज हुआ

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.