होम / Junior Super Star Season 4 शो पर उड़ाया गया पीएम मोदी का मजाक, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने भेजा नोटिस

Junior Super Star Season 4 शो पर उड़ाया गया पीएम मोदी का मजाक, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने भेजा नोटिस

Prachi • LAST UPDATED : January 18, 2022, 4:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, चेन्नई:
Junior Super Star Season 4: जी एंटरटेनमेंट के एक तमिल रिएलिटी शो जूनियर सुपरस्टार सीजन 4 (Junior Super Star Season 4) अपने एक एपिसोड के कॉन्टेंट के चलते विवादों में आ गया है। दरअसल इस शो में पीएम मोदी का नाम लिए जाने और आपत्तिजनक बात कहने को लेकर चैनल पर कंप्लेंट दर्ज कराई गई है।

ऐसे में चैनल के खिलाफ सूचना प्रसारण मंत्रालय (Ministry of Information and Broadcasting) ने नोटिस जारी किया है। बता दें कि ये शिकायत बीजेपी आईटी स्टेट प्रेजिडेंट और सोशल मीडिया सेल तमिलनाडू, सीटीआर निर्मल कुमार की तरफ से की गई है। इस शिकायत में आरोप लगाया गया था कि हाल ही में एक तमिल रिएलिटी शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अजीबों-गरीब टिप्पणी की गई थी।

(Junior Super Star Season 4) यह है मामला

बता दें कि आरोप यह है कि शो के दौरान 2 बच्चे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। 15 जनवरी को शो का ये एपिसोड प्रसारित किया गया था। एपिसोड में दो बच्चे किंग और मिनिस्टर के तौर पर तैयार किए गए थे। पॉपुलर तमिल हिस्टॉरिकल पॉलिटिकल फिल्म Imsai Arasan 23am Pulikesi के एक सीन को फनी अंदाज में दर्शाया जा रहा था।

तभी इस कंटेंट में व्यूवर ने ध्यान दिया और आपत्ति दर्ज कराई। वहीं नोटिस में लिखा गया है कि जी तमिल टीवी द्वारा प्रसारित किए गए टीवी प्रोग्राम जूनियर सुपर स्टार सीजन 4 के एक एपिसोड को लेकर मिनिस्ट्री को शिकायत प्राप्त हुई है। 15 जनवरी 2022 को प्रसारित किए गए शो के एपिसोड को लेकर दर्ज कराई गई आपत्ति पर 7 दिन के अंदर जवाब देना होगा। बता दें कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ये नोटिस बीजेपी द्वारा की गई शिकायत के बाद भेजा है

(Junior Super Star Season 4) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर भी ये दो मिनट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें बच्चे एपिसोड में एक ऐसे राजा की कहानी सुनाते हुए दिख रहे हैं जिसने ब्लैक मनी को खत्म करने के लिए नोटबंदी करने की कोशिश की। लेकिन वह इस प्रॉसेस में फेल हो गया। बच्चे आगे कहते हैं कि राजा ब्लैक मनी को खत्म करने के बजाय सिर्फ अलग-अलग रंगों की जैकेट पहनकर घूमता है। इतना ही नहीं बच्चे इस दौरान एक विनिवेश योजना पर भी बोलते हैं और देश में राजा के शासन का मजाक भी उड़ाते नजर आते हैं।

इस वीडियो में ये भी नजर आता है कि वहां बैठी आॅडियंस और मौजूदा जज इस पर तालियां बजाते हैं। ऐसे में बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ये पीएम मोदी का मजाक उड़ाने की (joke on pm modi in reality show) कोशिश है। निर्मल कुमार ने अपने शिकायत पत्र में कहा है कि 10 साल की उम्र के बच्चे, उन्हें जानबूझकर प्रधानमंत्री के खिलाफ ये टिप्पणी करने के लिए कहा गया था। उन्होंने चैनल पर आरोप लगाया कि वह प्रधानमंत्री के खिलाफ फैलाई जा रही गलत सूचना को रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

Read More: The Secret Of Love Movie Based On Osho Rajneesh Life रितेश की फिल्म में रवि किशन आएंगे नजर

Read More: Mouni Roy Wedding कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होंगे ये सितारे

Read More: Khesari Lal Yadav New Song Aashiq Release प्रियंका सिंह के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें