होम / काजल अग्रवाल ने किया था मैगजीन कवर के लिए 'टॉपलेस' होने से इंकार, लगाया था आरोप

काजल अग्रवाल ने किया था मैगजीन कवर के लिए 'टॉपलेस' होने से इंकार, लगाया था आरोप

Sachin • LAST UPDATED : August 28, 2022, 4:38 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News(Mumbai): दक्षिण दिवा काजल अग्रवाल ने न केवल अपनी दक्षिण फिल्मों के माध्यम से हम पर एक छाप छोड़ी है, बल्कि पूरे भारत में एक बड़ी प्रशंसक प्राप्त की है क्योंकि उन्होंने रोहित शेट्टी की 2010 की रिलीज ‘सिंघम’ के माध्यम से बॉलीवुड उद्योग में अपनी शुरुआत की थी। अभिनेत्री को यह सुनिश्चित करने के लिए भी जाना जाता है कि वह अपने दिमाग में जो कुछ भी है उसे साहसपूर्वक रखती है।

खैर, स्टारडम के साथ एक स्टार के जीवन में विवादों की एक श्रृंखला आती है और यह कुछ नकारा नहीं जा सकता है। कभी-कभी ऐसे विवाद या तो तेजी से खत्म हो जाते हैं या हमेशा के लिए एक छाप के रूप में रह जाते हैं। काजल का ऐसा ही एक विवाद एफएचएम पत्रिका के साथ उनका 2011 का ‘एन * डी फोटोशूट’ था।

एफएचएम इंडिया से हुआ था विवाद

काजल अग्रवाल का 2011 का विवाद पुरुषों की चमकदार एफएचएम इंडिया के सितंबर अंक के लिए उनके फोटोशूट को लेकर था। मैगजीन के कवर के लिए किए गए फोटोशूट में एक्ट्रेस ने अपने हाथों से अपनी संपत्ति को पूरी तरह से टॉपलेस करते हुए दिखाया। लेकिन हकीकत में काजल ने दावा किया कि उन्होंने कभी ऐसी कोई तस्वीर नहीं ली।

न्यूज रिपोर्ट्स के अनुसार, काजल अग्रवाल ने कहा था कि उनकी कवर फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई थी और उन्होंने जो बस्टियर पहना था, उसे टॉपलेस दिखाते हुए हटा दिया गया था। उसने कहा, “मैंने इस तरह से फोटोशूट नहीं किया, इसे प्रचार के लिए पत्रिका द्वारा मॉर्फ किया गया है।” खैर, बाद में एफएचएम इंडिया के कार्यकारी संपादक कबीर शर्मा ने अभिनेत्री के बयान से इनकार करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया। उन्होंने कहा, ‘यह आरोप चौंकाने वाला और बेतुका है। एफएचएम ने अपने इतिहास में कभी भी किसी सेलिब्रिटी की तस्वीर से छेड़छाड़ नहीं की है। हमारे पास काजल द्वारा हस्ताक्षरित एक फॉर्म है, जिसमें एसएमएस/ईमेल के आदान-प्रदान के अलावा उसकी शूटिंग की पुष्टि की गई है। यह हैरान करने वाला है कि उसने स्वेच्छा से एक शूट से इनकार करने का फैसला क्यों किया।”

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.