Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentKangana Ranaut ने अब अपनी पोस्ट से 'बापू' और 'नेहरु' का उड़ाया...

Kangana Ranaut ने अब अपनी पोस्ट से ‘बापू’ और ‘नेहरु’ का उड़ाया मजाक

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kangana Ranaut : आजादी को भीख बताने वाले बयान के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक और बवाल खड़ा कर दिया है। अब कंगना रनौत का नया बयान (Big Statement) सामने आया है जिसमें उन्होंने महात्मा गांधी का मजाक उड़ाते हुए ऐसा दावा किया जो बेशक सबके होश उड़ा देने वाला है। इसके साथ ही, कंगना ने सुभाष चन्द्र बोस को लेकर भी बेहद अहम बात कही।

दरअसल, कंगना रनौत ने मंगलवार को एक नए विवाद को जन्म देते हुए दावा किया कि सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला। उन्होंने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के अहिंसा के मंत्र का मजाक उड़ाते हुए कहा कि दूसरा गाल आगे करने से ‘भीख’ मिलती है न कि आजादी।

आपको बता दें कि, बीते हफ्ते भी कंगना ने कहा था कि 1947 में भारत को आजादी नहीं, बल्कि ‘भीख’ मिली थी, असली स्वतंत्रता 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी की सरकार सत्ता में आई। कंगना ने अब ‘इंस्ट्राग्राम’ पर एक के बाद एक कई पोस्ट कर महात्मा गांधी को निशाना बनाया और लोगों से कहा कि अपने नायकों को समझदारी से चुनो। दरअसल कंगना ने एक अखबार में छपी एक खबर को शेयरी किया है जिसकी हेडिंग है कि गांधी, अन्य नेताजी को सौंपने के लिए सहमत हुए थे।

Kangana Ranaut

kangana big statement on mahatma gandhi and jawaharlal nehruइस खबर में दावा किया गया है कि गांधी, जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) और मोहम्मद अली जिन्ना की एक ब्रिटिश न्यायाधीश के साथ सहमति बनी थी कि अगर बोस देश वापस लौटते हैं तो ये सब मिलकर बोस को British Government को सौंप देंगे। कंगना ने अखबार की इस कटिंग के साथ लिखा है कि या तो आप गांधी के प्रशंसक हैं या नेताजी के समर्थक हैं। आप दोनों एक साथ नहीं हो सकते हैं, चुनो और फैसला करो।

एक और पोस्ट में कंगना ने दावा किया है कि, ‘जिन लोगों ने आजादी के लिए लड़ाई लड़ी उन्हें ऐसे लोगों ने अपने आकाओं को सौंप दिया जिनके पास अपने उत्पीड़कों से लड़ने का साहस नहीं था या जिनका खून नहीं खौलता था बल्कि वे चालाक और सत्ता लोलुप थे। इसके बाद उन्होंने गांधी पर निशाना साधते हुए यहां तक दावा किया कि इस बात के सबूत हैं कि गाँधी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी दी जाए।

Read More: Kangana Ranaut ने अब उठाए भारत के विभाजन पर सवाल, बोलीं- ‘हम स्वतंत्रता सेनानियों का अनादर कर रहे हैं?’

Read More: Kangana Ranaut को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE