Wednesday, January 19, 2022
HomeEntertainmentKangana Ranaut पहुंची श्रीकृष्ण जन्मभूमि, शेयर की फोटोज

Kangana Ranaut पहुंची श्रीकृष्ण जन्मभूमि, शेयर की फोटोज

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kangana Ranaut: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ महीनों से बहुत विवादों में हैं। उनसे जुड़ी हर खबर अब सुर्खियों में है। हाल ही में कंगना रनौत ने किसानों को लेकर कई सारे विवादित बयान दिए थे। जिसके बाद से उन्हें किसान संगठनों का विरोध झेलना पड़ रहा है। कल कंगना के खिलाफ किसान कुछ ज्यादा ही आक्रामक नजर आए। कंगना की गाड़ी को पंजाब में किसानों के एक संगठन ने घेर लिया था जिसके बाद कंगना मुश्किल में फंस गईं थीं। पंजाब से निकलने के बाद कंगना अब मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि (shri krishna janmabhoomi) पहुंच चुकी हैं।

इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। कंगना ने आज सुबह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर (shared the picture) करके एक पोस्ट लिखा। उस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो दिल्ली से मथुरा जा रही हैं श्रीकृष्ण जन्मभूमि के लिए। वो मथुरा जाकर भगवान कृष्ण की जन्मभूमि के दर्शन करेंगी। उन्होंने कार में बैठी हुई एक तस्वीर शेयर करके कैप्शन में लिखा कि एक खूबसूरत सुबह ड्राइविंग करके दिल्ली से मथुरा जाते हुए। कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन के लिए। कितना बेहतरीन दिन है आज।

Kangana Ranaut
kangana reached shri krishna janmabhoomi

ये पहली बार है जब कंगना मथुरा जा रही हैं श्रीकृष्ण जन्मभूमि के दर्शन के लिए। कंगना ने अपनी स्टोरी में एक पारंपरिक ड्रेस पहने हुए तस्वीर लगाई और लिखा कि वो श्रीकृष्ण जन्मभूमि जाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्हें भरोसा नहीं हो रहा कि ये पहली बार है जब वो वहां जा रही हैं। उन्होंने वहां पहुंचने की तस्वीरें साझा कीं। उन तस्वीरों में दिख रहा है कि उनका वहां भव्य स्वागत हुआ है। एक तस्वीर में एक लड़के ने उन्हें मिठाईयां खिलाई। उन्होंने तस्वीर लगाते हुए लिखा कितना प्यारा है ये लड़का। कंगना के माथे पर तिलक है और वो बहुत खुश नजर आ रही हैं। उनके आस पास बहुत लोगों की भीड़ है।

Also Read: Kangana Ranaut अभिनेत्री बोलीं मैंने नहीं मांगी किसानों से माफी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE