होम / 'ग्रैंड मस्ती' करने वाली एक्ट्रेस अब राजनीति में उतरीं, इस वेब सीरीज में भी दिखा चुकी हैं बोल्ड रूप

'ग्रैंड मस्ती' करने वाली एक्ट्रेस अब राजनीति में उतरीं, इस वेब सीरीज में भी दिखा चुकी हैं बोल्ड रूप

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 6:22 pm IST

Kangana Sharma In Politics
इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों में कभी अपनी किस्मत आजमाने पहुंची कंगना शर्मा ने अब एक्टिंग की दुनिया से हारकर राजनीति को चुनने का मन बना लिया है। जी हां, हाल ही में ऐलान हुआ कि कंगना शर्मा (Kangana Sharma) अब ‘आप’ यानी आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रही हैं और एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं।

राजनीति में रखा कदम

Kangana Sharma In Politics
Kangana Sharma In Politics

एक्टिंग की दुनिया में अपना बोल्ड रूप दिखाने के बाद अब कंगना शर्मा (Kangana Sharma) राजनीति की राह चल पड़ी हैं। उन्होंने बीते दिन ‘आप’ पार्टी को जॉइन कर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की है।

आप पार्टी की तरफ से इसे लेकर ट्वीट भी किया गया। ट्वीट में कहा गया है कि प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और गायिका कंगना शर्मा खेमका, अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। ‘आप’ परिवार उनका स्वागत करता है।

बोल्ड किरदार निभा चुकी हैं कंगना
कंगना शर्मा (Kangana Sharma) एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं। एक्टिंग से पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं और फिर उन्होंने फिल्मों की दुनिया में भी हाथ आजमाया।

Kangana Sharma In Politics
Kangana Sharma In Politics

कंगना ने फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से डेब्यू किया लेकिन ये फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म के बाद भी कंगना का सिक्का नहीं चल पाया और उन्होंने ओटीटी की दुनिया का रुख कर लिया। कंगना शर्मा ने ‘मोना होम डिलीवरी’ नाम की वेब सीरीज में काम किया, जिसमें उन्होंने शर्म और लाज की सारी मर्यादाएं तोड़ दीं।

कंगना का करियर
कंगना शर्मा (Kangana Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में बतौर मॉडल के रूप में की थी।

कंगना शर्मा पंजाबी सिंगर हार्डी संधू का ‘यार नी मइला’, पूजा सिंह के ‘परदें मैं फिर से’, नछत्तर गिल का ‘जान लेन तक’, जॉनी सेठ का ‘ब्यूटी ओवरलोड’ और इक्का के ‘निंद्रा’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में अपने खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं। वहीं, साल 2016 में कंगना शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में अपने बोल्ड अवतार और सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड और साउथ की जंग पर रणवीर सिंह के बिंदास बोल, कहा ‘ये हमारा इंडियन सिनेमा…’

लेटेस्ट खबरें