होम / कन्नड़ टेलीविजन अभिनेत्री Rashmi Prabhakar और Nikhil Bhargava ने की शादी , शादी की तस्वीर की साँझा

कन्नड़ टेलीविजन अभिनेत्री Rashmi Prabhakar और Nikhil Bhargava ने की शादी , शादी की तस्वीर की साँझा

Sachin • LAST UPDATED : April 27, 2022, 4:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Kannada Television Actress Rashmi Prabhakar Nikhil Bhargava Married: लोकप्रिय कन्नड़ टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि प्रभाकर आज 25 अप्रैल को बेंगलुरु में निखिल भार्गव के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इंडस्ट्री के कई साथियों ने शादी में शिरकत की और नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं। शादी में COVID-19 मानदंडों को ध्यान में रखते हुए नवविवाहित जोड़े के परिवार के सदस्य, दोस्त और शुभचिंतक शामिल हुए।

नवंबर में सगाई करने के बाद, अभिनेत्री ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट से निखिल के साथ कुछ प्यारी-प्यारी तस्वीरें साझा कीं और इसे एक परी कथा के रूप में वर्णित किया और बताया कि यह सब कैसे शुरू हुआ। मिस्टर परफेक्ट से मिलने के अपने सपने से लेकर प्रस्ताव तक, अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उनके जीवन में एक नया अध्याय शुरू हुआ।

Rashmi Prabhakar And Nikhil Bhargava Marriage Pic

Kannada Television Actress Rashmi Prabhakar Nikhil Bhargava Married

एक इंटरव्यू, रश्मि ने अपनी शादी और साथी के बारे में बात की और कहा, “निखिल एक विज्ञापन एजेंसी में काम करता है। हम पहली बार तीन साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक इवेंट में मिले थे, जहां मैं अपना डांस परफॉर्मेंस देने के लिए वहां गई थी। हम पहले दोस्त बने और एक-दूसरे की खूबियों को पसंद करने लगे। निखिल ने सबसे पहले मुझे प्रपोज किया था। चूंकि हम दोनों ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटने का काम एक साथ किया, इसलिए दोनों परिवारों को हमारे बारे में पता था।

अभी एक महीने पहले हमने अपने माता-पिता को अपने रिश्ते के बारे में सूचित करने का फैसला किया, भले ही वे यह जानकर समान रूप से रोमांचित थे कि हम अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जा रहे हैं। निखिल एक कलाकार के जीवन को समझता है और उसे शादी के बाद भी इस पेशे में बने रहने में कोई आपत्ति नहीं है।”

ये भी पढ़े : Actress Sanjana Galrani माँ बनने के लिए है तैयार, Instagram Post में गोद भराई की तस्वीरें की साँझा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT