Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentKapil Dev Birthday नेहा धूपिया ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर दी जन्मदिन...

Kapil Dev Birthday नेहा धूपिया ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Kapil Dev Birthday: हमारे देश में क्रिकेट की बात करें तो यह सभी का फेवरेट स्पोर्ट गेम है। क्रिकेट के प्रति लोगों की दीवानगी की बात करें तो यह लोग बॉलीवुड सेलेब्स को जितना प्यार और इज्जत देते हैं उतना ही क्रिकेटर को भी देते हैं। वहीं देश में हर क्रिकेट प्रेमी पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के बारे में जरूर जानता है।

कपिल देव अपने दौर के जाने माने आलराउंडर रह चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने ही भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलाया था। अब उनके जन्मदिन के मौके पर अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कपिल देव और उनकी पत्नी के साथ मुलाकात की पुरानी तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कपिल देव को जन्मदिन की शुभकामनाएं (Neha Dhupia wishes Happy Birthday) दीं।

(Kapil Dev Birthday) नेहा धूपिया ने हैप्पी बर्थडे का हैशटैग यूज करते हुए कपिलदेव को विश किया है

नेहा धूपिया ने कपिल देव के जन्मदिन पर एक पुरानी तस्वीर (Throwback Pictures) शेयर की है जिसमें नेहा धूपिया अपनी बेटी और पति अंगद बेदी के साथ हैं तो वहीं कपिल देव भी अपने पत्नी रोमी भाटिया के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कपिल देव की बिल्ली का जिक्र भी किया है, जिसकी वीडियो उन्होंने मुलाकात के दौरान नेहा धूपिया की बेटी को दिखाई थी।

इसी के साथ नेहा धूपिया ने हैप्पी बर्थडे का हैशटैग यूज करते हुए कपिलदेव को विश किया है। बता दें कि नेहा धूपिया की इस पोस्ट पर यूजर्स भी कपिल देव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कपिल देव को जन्मदिन विश करते हुए लिखा, कपिल सर और रोमी मैम को देखकर मूड फे्रश हो गया है तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, सबसे विनम्र, डाउन टू अर्थ पर्सन को हैप्पी बर्थडे सर। अन्य यूजर भी कपिल देव को बर्थडे विश करने के साथ दिल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

Read More: Srikant Bolla Biopic में नजर आएंगे राजकुमार राव, भूषण कुमार ने किया फिल्म का ऐलान

Read More: Bindiya Goswami Birthday एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं बिंदिया

Read More: Bulli Bai App Case की मास्टर माइंड युवती पर पिघला जावेद अख्तर का दिल, कहा- उसे माफ कर दें

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Read More: Grammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE