Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentKaran Johar Appealed To The Delhi Government कोरोना प्रोटोकॉल के तहत थिएटर्स...

Karan Johar Appealed To The Delhi Government कोरोना प्रोटोकॉल के तहत थिएटर्स को खोल दें

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Karan Johar Appealed To The Delhi Government: देश में कोरोना वायरस के कारण अब हालात फिर से बिगड़ रहे हैं। ऐसे में अब फिर से सामाजिक व्यवस्थाओं पर लॉकडाउन के बादल मंडराने लगे है। वहीं इसी के चलते कई जगहों पर नाईट कर्फ्यू भी लग रहे हैं। ऐसे में अब इसका असर फिल्म थिएटर्स पर भी पड़ने वाला है। बता दें कि दिल्ली की सरकार (Delhi Government) ने थिएटर्स को बंद करने का ऐलान किया है।

जिसके बाद से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में हलचल है, क्योंकि निर्माता-निर्देशकों की कई फिल्में रिलीज होने के तैयार है। ऐसे में अब बॉलीवुउ फिल्म निर्माता करण जौहर ने दिल्ली की सरकार से सोशल मीडिया पर अपील (Appealed) की है कि वो फिल्म थिएटर्स (Theaters) को खोल दें। वहां कोरोना की गाइडलाइंस (Corona Protocol) बेहतर तरीके से फॉलो हो सकती है।

(Karan Johar Appealed To The Delhi Government) दिल्ली से बॉलीवुड फिल्मों की एक मोटी कमाई होती है

बता दें कि करण जौहर ने अपने ट्वीट के माध्यम से ट्वीट करते हुए दिल्ली सरकार से अपील की है कि वो सिनेमाघरों को खोल दें। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों संचालित करने की अनुमति देने की अपील करते हैं। सिनेमाघर के3 बाहर अन्य सेटिंग्स की तुलना में वातावरण को स्वच्छ बनाने और कोरोना के सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों को बनाये रखने की बेहतर व्यवस्था है। उन्होंने इस ट्वीट में दिल्ली सरकार और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग किया है।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इसी हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म जर्सी के रिलीज डेट को टाल दिया गया है क्योंकि दिल्ली ऐसी जगह है जहां से बॉलीवुड फिल्मों की एक मोटी कमाई होती है। फिल्म रिलीज के बाद मेकर्स भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। बता दें कि एक दिन पहले ही वरुण धवन और कृति सैनन ने मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया की दिल्ली सरकार से इस नए नियम पर पुनर्विचार करने और कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अनुमति देने की अपील का समर्थन किया था।

Read More: Liger First Look बॉक्सिंग रिंग में दमदार एक्शन करते नजर आए विजय देवरकोंडा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE