होम / ‘पठान’ की पहले दिन बंपर ओपनिंग पर करण जौहर ने दिया रिएक्शन, 100 करोड़ की कमाई पर कही ये बात

‘पठान’ की पहले दिन बंपर ओपनिंग पर करण जौहर ने दिया रिएक्शन, 100 करोड़ की कमाई पर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 26, 2023, 7:46 pm IST

Karan Johar Reacts on Shahrukh Khan ‘Pathaan’: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज़ होते ही छा गई है। बता दें कि इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर ही रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली है। रिलीज के पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर ही ट्रेड एक्सपर्ट्स ने फिल्म की बंपर ओपनिंग का दावा कर दिया था, लेकिन अब जब ‘पठान’ की फाइनल रिपोर्ट सामने आई तो सभी हैरान रह गए हैं।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है और पहले ही दिन छप्पर फाड़ कमाई कर डाली है। इसी बीच फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने भी ‘बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड’ पर तंज कस दिया है।

‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका

आपको बता दें कि फिल्म ‘पठान’ के जरिए शाहरुख खान ने 4 सालों बाद पर्दे पर वापसी की है और आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। किंग खान की फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ कमा लिए हैं। दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म को पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ के बाद जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा था। लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट की डिमांड की थी। हालांकि, जब फिल्म रिलीज हुई तो सबकुछ उल्टा ही पड़ गया।

करण जौहर ने ‘पठान’ को लेकर कही ये बात

ये सब देखकर फिल्म मेकर करण जौहर काफी खुश नज़र आ रहें हैं। उन्होंने इस पर पहली बार बायकॉट ट्रेंड पर जवाब दिया है। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर स्टोरी में फिल्म ‘पठान’ को लेकर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होने लिखा, “एक दशक की सबसे हिट फिल्म, एक दिन में 100 करोड़ से भी ज्यादा GOAT (Greatest Of All Time) मेगा स्टार शाहरुख खान, दूरदर्शी और दिग्गज और आदित्य चोपड़ा, सिद्धार्थ आनंद, दीपिका, जॉवन, बेहतरीन।”

इसके साथ ही आखिर में करण ने लिखा, ‘नफरत पर प्यार की जीत! इस तारीख को मार्क कर लीजिए।’ इसके अलावा एक पोस्ट में भी करण जौहर ने फिल्म ‘पठान’ की जमकर तारीफें की हैं। उन्होंने फिल्म को ‘सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर’ घोषित कर दिया है।

लेटेस्ट खबरें

Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार