होम / NCB के निशाने पर Karan Johar का दो साल पुराना पार्टी वीडियो मामला

NCB के निशाने पर Karan Johar का दो साल पुराना पार्टी वीडियो मामला

Prachi • LAST UPDATED : October 21, 2021, 7:58 am IST

इंडिया न्यूज मुंबई:
Karan Johar: पिछले साल जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद बॉलीवुड सितारों की जांच-पड़ताल शुरू हुई, तब उस वक्त एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ये वीडियो था बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के घर का, जहां पर कई बॉलीवुड सितारे पार्टी करते हुए नजर आए थे।

इस वीडियो को लेकर दावा किया गया था कि करण जौहर की इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया। इस वीडियो की जांच हुई, लेकिन उस वक्त इसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया था। हालांकि, Karan Johar ने एक बयान जारी करते हुए उनपर लगे आरोपों का खंडन जरूर किया था, पर उन्हें NCB  से क्लीन चिट भी नहीं मिली थी।

(Karan Johar) NCB को केंद्र सरकार से मामले की जांच के लिए 6 महीने समय मिला है

इस बीच खबर है कि करण जौहर की 2019 की पार्टी वाला ये वीडियो एक बार फिर से एनसीबी की रडार पर है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले की जांच एनसीबी ने क्लोज नहीं की है। इतना ही नहीं, एनसीबी को केंद्र सराकर से इस मामले की जांच के लिए 6 महीने का और समय मिला है।

समीर वानखेड़े ने इस वीडियो की जांच जारी रखने के लिए केंद्र सरकार से इजाजत मांगी थी, जो उन्हें मिल गई। अब इसके बाद समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के निशाने पर कई बॉलीवुड सितारे आने वाले हैं। Karan Johar की पार्टी का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें आपने देखा होगा कि रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे कई सितारे फुल एन्जॉय करते हुए नजर आए थे।

इस दौरान वीडियो में कुछ सफेद-सफेद भी नजर आया, जिसे लेकर दावा किया गया कि वह ड्रग्स था। हालांकि, करण जौहर इन दावों को सिरे से नकारते आए हैं। अपने एक बयान में करण जौहर ने कहा था कि उनकी पार्टी में किसी भी सेलेब ने ड्रग्स नहीं लिया था. उनका कहना था कि उनके इस वीडियो की जांच भी हुई, जिसके बाद जांच में अधिकारियों को कुछ नहीं मिला था। वहीं इस साल भी ड्रग्स मामले में एनीसीबी की गिरफ्तार में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है।

Shahid Kapoor नई फिल्म Bull में पैराट्रूपर का रोल प्ले करेंगे

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

China-Maldives Relations: जलवायु संकट से जूझ रहे मालदीव ने फिर चीन के सामने फैलाया हांथ, चीन ने की मदद
Rishi Sunak: ‘अच्छे पिता होने के साथ देश का नेतृत्व करना कठिन संतुलन’ पीएम सुनक ने साझा किया अनुभव
Raghav Magunta: कौन हैं राघव मगुंटा? केजरीवाल ने जिनके नाम का कोर्ट में किया जिक्र
RR vs DC, IPL 2024: राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से दी पटखनी, दिल्ली के बल्लेबाज रहे फेल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को हत्या की आशंका थी! भोजन में जहर देने का लगाया था आरोप
Arvind Kejriwal: यौन उत्पीड़न मामले में LG का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, CM ने रोका थी आरोपी की फाइल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
ADVERTISEMENT