होम / Kareena Kapoor & Kajol Devgan Snapped At Mehboob Studio Bandra Exclusive

Kareena Kapoor & Kajol Devgan Snapped At Mehboob Studio Bandra Exclusive

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 3, 2022, 1:08 pm IST

Kareena Kapoor & Kajol Devgan Snapped At Mehboob Studio Bandra Exclusive

इंडिया न्यूज़, मुंबई : 

Kareena Kapoor & Kajol Devgan Snapped At Mehboob Studio Bandra Exclusive करीना कपूर हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री हैं। प्यार से लोग उन्हें ‘बेबो’ भी कहते हैं। उन्होंने कई शैलियों की फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए हैं। उन्हें 6 बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में भी उनका नाम शुमार है। उनका आफ स्क्रीन जीवन भी काफी चर्चा में रहता है। फिल्मों में अभिनय के अलावा वे स्टेज परफॉर्मर भी हैं।


करीना कपूर ने अपने से 10 साल उम्र में बड़े मशहूर अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है। सैफ और करीना के दो बेटे भी है। वंही, काजोल एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। काजोल नब्बे की दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्म जगत में वह काजोल नाम से जानी जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। काजोल अब तक के अपने फ़िल्मी सफर में छः फिल्मफेयर अवार्ड अपने नाम कर चुकीं हैं।


काजोल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत महज़ 16 साल की उम्र में ही कर दी थी। उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेखुदी थी। हालंकि फिल्म तो कुछ खास नहीं चली थी। लेकिन आलोचकों को उनका अभिनय बेहद पसंद आया। इसी के चलते उनके पास फिल्मों की लाइन लग गयी।

उसके बाद 1993 में काजोल अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर में नज़र आई। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और शिल्पा शेट्टी भी थे। करीना कपूर काजोल देवगन को हाल ही में बांद्रा में महबूब स्टूडियो के बाहर देखा गया। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

Also Read : Varun Dhawan Spotted at Sajid Nadiadwala Office Andheri

Also Read : Pooja Hegde Spotted At Pilates Santacruz

Connect With Us : Twitter | Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.