होम / Kareena Kapoor Khan OTT Debut फिल्म द डिवोशन आॅफ सस्पेक्स एक्स पर आधारित होगी

Kareena Kapoor Khan OTT Debut फिल्म द डिवोशन आॅफ सस्पेक्स एक्स पर आधारित होगी

Prachi • LAST UPDATED : March 16, 2022, 11:16 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kareena Kapoor Khan OTT Debut: ओटीटी एंटरटेनमेंट के नया जरिया बन गए हैं। ऐसे में आज हर निर्माता निर्देशक इस प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्स भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखा रहे हैं। अजय देवगन से लेकर कई स्टार इसी साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुके है। इसी कड़ी में अब नया नाम एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम भी जुड़ गया है। करीना भी जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं।

आपको बता दें की करीना से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखा चुके है। अभी हाल ही में आई अजय देवगन की वेबसीरीज रुद्र: द एड आॅफ डार्कनेस को लोगों ने खूब पसंद किया था।  दरअसल आपको बता दें कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान नेटफ्लिक्स (Netflix) पर डेब्यू करेंगी। इस फिल्म की कहानी जापानी राइटर केगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित फिल्म द डिवोशन आॅफ सस्पेक्स एक्स पर आधारित होगी। इस फिल्म मे करीना के साथ-साथ एक्टर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी नजर आएंगे।

इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे। इस बात की जानकारी करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर के दी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने एक कैप्शन भी लिखा है। वहीं इंस्टाग्राम पर करीना ने अपनी इस फिल्म के बारे में बातते हुए कहा, ‘यह फिल्म एक वैश्विक बेस्टसेलर का स्क्रीन अडैप्शन है। इसके बहुत सारे पहलू हैं जिसमें मर्डर, मिस्ट्री, थ्रिल और कई चीजें शामिल हैं।’ करीना ने कहा कि वो इस फिल्म पर काम शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Read More: The Kashmir Files Box Office Collection फिल्म ने मात्र चार दिन में ही 42.20 करोड़ रुपये कमा लिए !

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें