होम / Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic

Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 8:24 am IST
Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic: मुम्बई। करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेबी जहांगीर अली खान की एक अनदेखी तस्वीर साझा की। जेह के लिए लाल सिंह चड्ढा की नवीनतम तस्वीर उनके गालों और गले लगाने के लिए उनके प्यार का प्रतीक थी।

Kareena Kapoor Khan Baby Jehangirs Photo

फरवरी 2021 में करीना और सैफ अली खान को उनके दूसरे बेटे का आशीर्वाद मिला था। तब से, करीना जेह की प्यारी झलकियां छोड़ रही हैं और अगस्त 2021 में दुनिया को बेबी जेह की पहली झलक मिली।

करीना ने फोटो कैप्शन में लिखा मेरी जिंदगी (Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic)

करीना ने मंगलवार को एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मेरी जिंदगी, तुम्हारे गाल और गले मुझे बहुत प्यार है। एक थ्रोबैक फोटो में बेबी जेह को अपने पालने में सोते हुए देखा जा सकता है। प्यारे गाल और पोशाक को करीना ने फ्रेम में कैद कर लिया था क्योंकि वह सोते समय बच्चे जहांगीर की प्रशंसा करती थी। सैफ और करीना के क्यूट मंकिन को सफेद टी-शर्ट में गले में बिब और हरे रंग के शॉर्ट्स के साथ देखा जा सकता है। क्यूट फोटो यकीनन सभी का दिल जीत लेगी।
Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic

बेबी जेह को प्यार से नहलाना शुरू कर दिया (Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic)

करीना ने क्यूट फोटो शेयर करते ही बेबी जेह को प्यार से नहलाना शुरू कर दिया। सबा अली खान पटौदी जेह की मनमोहक थ्रो बैक फोटो के लिए सभी के दिल में थे। मनीष मल्होत्रा ने भी बेबी जेह को प्यार से नहलाने के लिए टिप्पणियों में दिल के इमोटिकॉन्स गिराए। हाल ही में, करीना को जेह से एक प्यारी सी अलविदा कहते हुए देखा गया था क्योंकि वह रविवार की सुबह सैफ के साथ घर से निकली थीं।

लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी करीना (Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic)

जेह की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, करीना अगली बार आमिर खान की सह-कलाकार लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। फिल्म वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं और अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत है। इसके अलावा करीना एकता कपूर के साथ एक फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं। इसका निर्देशन हंसल मेहता करेंगे।

लेटेस्ट खबरें

Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात
Congress: आयकर विभाग से नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस का बड़ा आरोप, IT भाजपा से करें 4,600 करोड़ मांग 
United Nations: केजरीवाल की बढ़ती मुश्किलों के बीच UN का आया बयान, जानें क्या कहा
शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका अब मिला 1700 करोड़ का नोटिस
ADVERTISEMENT