होम / कार्तिक आर्यन ने प्राइवेट जेट को खरीदने का सपना किया साँझा, "ये भी आना चाहिए "

कार्तिक आर्यन ने प्राइवेट जेट को खरीदने का सपना किया साँझा, "ये भी आना चाहिए "

Sachin • LAST UPDATED : September 3, 2022, 10:52 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): युवा सुपरस्टार, कार्तिक आर्यन ने बॉक्स ऑफिस पर विभिन्न हिट और ब्लॉकबस्टर के बाद वास्तव में शीर्ष लीग में अपनी पहचान बनाई है। प्यार का पंचनामा के बाद मोनोलॉग बॉय से लेकर भूल भुलैया 2 के बाद बॉलीवुड के उद्धारकर्ता तक, उन्होंने वास्तव में अपने प्रशंसकों के समर्थन के माध्यम से सुपरस्टारडम की ओर कदम बढ़ाया। जहां उनका जीवन कई लोगों के लिए एक बड़ी प्रेरणा के रूप में आता है, वहीं वह साझा करते हैं कि कैसे उनके जीवन में छोटे तत्व एक ही भोजन का आनंद लेने से लेकर अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए उत्साह तक समान हैं, यहां तक ​​​​कि उनके स्व-निर्मित करियर में इतनी सफलता के बाद भी।

एक छोटे से शहर, ग्वालियर से आने के बाद, कार्तिक आर्यन एक सुपरस्टार हैं, जिनका विकास वास्तव में प्रभावशाली है। जहां अभिनेता ने ग्लैमर की दुनिया में एक लंबा सफर तय किया है, फिर भी उनका पैर अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है। सफलता से पहले और सफलता के बाद के अपने जीवन के सापेक्षता कारक के बारे में बात करते हुए, कार्तिक आर्यन ने एक साक्षात्कार में साझा किया, “बेशक, मेरा एक सपना था, एक ड्रीम कार है जो मुझे एक लेम्बोर्गिनी चाहिए, और यह मेरे जीवन में आ गई है। मैं अभिनेता बनना चाहता हूं, मैं यहां पहुंच गया हूं, मुझे फिल्में मिल रही हैं। बेशक तुम्हारे सपने आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन फिर मेरे सपने बड़े होते जा रहे हैं, (होस्ट कहते हैं- प्रिवेट जेट) वह भी आना चाहिए।

सपने तो बहुत हैं लेकिन फिर रिश्तेदारी है, जो सफलता मुझे अभी मिली है, मैं और भी बड़ी सफलता की ओर जाना चाहता हूं, इसलिए वह रुकती नहीं है। लेकिन सापेक्षता कारक यह है कि मैं वही रहूंगा। मुझे वही खाना पसंद है। आज तक जब मै पापा के साथ ग्वालियर, बटर पनीर, एक दाल मखनी, बूंदी रायता और 2 बटर नान के किसी भी रेस्टोरेंट में जाता हूँ, तब भी यही हाल है जब मैं उनके साथ बाहर जाता हूँ, ऑर्डर अभी तक नहीं बदला है और यह बिल्कुल भी बदलने वाला नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि आप नहीं बदले हैं।”

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा, “जिस तरह से मैं बातचीत करता हूं या जिस तरह से मैं बातचीत करता रहा हूं वह पहले जैसा ही है, यहां तक ​​कि मेरी जीवनशैली भी वही रही है। तो यह इसके बारे में है और मैं उस सापेक्षता कारक पर कभी सवाल नहीं उठाता। यह हमेशा रहेगा।”

कार्तिक आर्यन एक वर्क फ्रंट

व्यस्त अभिनेता शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया, साजिद नाडियाडवाला की सत्यप्रेम की कथा और कबीर खान की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.