होम / कार्तिक आर्यन ने जन्माष्टमी पर शेयर की तस्वीर, मुस्कुराते हुए फैंस को दी शुभकामनाएं

कार्तिक आर्यन ने जन्माष्टमी पर शेयर की तस्वीर, मुस्कुराते हुए फैंस को दी शुभकामनाएं

Sachin • LAST UPDATED : August 20, 2022, 12:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा से शुरुआत की और तब से, उन्होंने बैक टू बैक फिल्मे दी जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आई। कार्तिक ने लव आज कल 2, पति पत्नी और वो, लुका चुप्पी, सोनू के टीटू की स्वीटी, धमाका और अन्य जैसी फिल्मों में अपने अभिनय को साबित किया। उन्हें आखिरी बार भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ देखा गया था और यह एक बड़ी हिट थी। कार्तिक की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में अपडेट करते रहते हैं।

जिसके बारे में बोलते हुए, कुछ ही घंटे पहले, कार्तिक ने अपने घर पर जन्माष्टमी मनाते हुए एक खुश तस्वीर पोस्ट की। यह एक हिंदू त्योहार है जो भगवान विष्णु के आठवें अवतार भगवान कृष्ण के जन्म का जश्न मनाता है। कार्तिक ने भी इस शुभ अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “हरे कृष्ण हरे रामा हैप्पी जन्माष्टमी”।

कार्तिक आर्यन का इंस्टाग्राम पोस्ट: 

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

इसके बाद, कार्तिक आर्यन शहजादा में कृति सनोन के साथ अभिनय करेंगे। फिल्म लुका चुप्पी के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सनोन के दूसरे सहयोग को चिह्नित करती है। शहजादा अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। बिन बुलाए के लिए, रोहित धवन के निर्देशन को अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु का बॉलीवुड रूपांतरण कहा जाता है।

इसके अलावा, कार्तिक की किटी में कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा है। इसे एक प्रेम गाथा कहा जाता है और साजिद नाडियाडवाला के साथ कार्तिक के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा और समीर विदवान द्वारा निर्देशित है। पहले इसे ‘सत्यनारायण की कथा’ नाम दिया गया था, अब इसे ‘सत्यप्रेम की कथा’ में बदल दिया गया है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.