होम / Kartik Kiara Photos: खाना खाते हुए कार्तिक ने कियारा को फोन में दिखा दी ऐसी चीज, देखिए कैसी हो गई एक्ट्रेस की हालत

Kartik Kiara Photos: खाना खाते हुए कार्तिक ने कियारा को फोन में दिखा दी ऐसी चीज, देखिए कैसी हो गई एक्ट्रेस की हालत

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 7:14 am IST

Kartik Kiara Latest Photos

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भुल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में अब इन दिनों की कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में कार्तिक और कियारा के बीच काफी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Kartik Kiara Latest Photos

फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में कार्तिक आर्यन और कियारा को साथ में लंच करते स्पॉट किया गया। इस दौरान इन दोनों के बीच काफी शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिली।

कार्तिक और कियारा इस दौरान गुजराती थाली का लुत्फ उठाते दिखाई दिए। इसके साथ ही कार्तिक और कियारा का लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Kartik Kiara Latest Photos

कार्तिक आर्यन ने इस दौरान कियारा को अपने मोबाइल फोन में कुछ दिखाया, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी जोर से हंसी। कार्तिक और कियारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

Bhool Bhulaiya 2 Trailer Released

कार्तिक आर्यन इस दौरान जहां कैजुअल लुक में दिखाई दिए तो वहीं कियारा एथनिक अंदाज में काफी हॉट लग रही थीं। बता दें कि इनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। दोनों की ये बॉन्डिंग देखने के बाद हर किसी को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड और साउथ की जंग पर रणवीर सिंह के बिंदास बोल, कहा ‘ये हमारा इंडियन सिनेमा…’

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT