Friday, May 27, 2022
HomeEntertainmentKathu Vakul Rendu Kadhal ट्रेलर हुआ रिलीज़ : कॉमेडी और लव पर...

Kathu Vakul Rendu Kadhal ट्रेलर हुआ रिलीज़ : कॉमेडी और लव पर आधारित फिल्म में Vijay Sethupathi, Samantha and Nayanthara

इंडिया न्यूज़,मुंबई:

Kathu Vakul Rendu Kadhal: तमिल रोमांटिक कॉमेडी काथु वकुला रेंदु काधल का ट्रेलर आउट हो गया है। यह एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी की फिल्म है जिसमें एक लड़के को एक ही समय में दो महिलाओं से प्यार हो जाता है। विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा रूथ प्रभु की विशेषता वाले एक प्रेम त्रिकोण के बारे में एक हल्की-फुल्की कॉमेडी है।

पहले फ्रेम से ही, फिल्म मनोरंजन का वादा करती है जो एक ऐसे लड़के के बारे में है जो दो महिलाओं को तीन-तरफा रिश्ते और शादी के लिए मना लेता है। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को भी विजय सेतुपति के साथ लड़ते हुए एक खलनायक के रूप में देखा जाता है। फिल्म प्यार और हंसी की एक पागल सवारी करने का वादा करती है। (Kathu Vakul Rendu Kadhal)

Kathu Vakul Rendu Kadhal तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने वाली द्विभाषी फ़िल्मों में से एक है। संगीत अनिरुद्ध रविचंदर का है। साथ ही, दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की दो तेजस्वी महिलाएं, सामंथा और नयनतारा बड़े पर्दे पर क्रमशः खतीजा और कनमनी की भूमिकाओं में साथ-साथ प्रतिभा के पावरहाउस, विजय को फिल्म में रेम्बो के रूप में देखा जाएगा।

ये भी पढ़े : Alan Walker ने बजाया बादशाह का ‘Jugnu’ Song, गुरुग्राम में हुए सनबर्न समारोह में इंटरनेशनल सिंगर ने चलाया बादशाह का फेमस गाना

ये भी पढ़े : CBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama Iyer के किरदार में , मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular