होम / Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Photo जन्मों-जन्मों के बंधन में बंधे कैट-विक्की, ब्राइडल लुक ने चुराया फैंस का दिल

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Photo जन्मों-जन्मों के बंधन में बंधे कैट-विक्की, ब्राइडल लुक ने चुराया फैंस का दिल

Prachi • LAST UPDATED : December 10, 2021, 12:15 pm IST

इंडिया न्यूज, जयपुर:
Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Photo: स्टार कपल की शाही कल संपन्न हो गई है। अब इस शादी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। जिसमें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को दुल्हन के रुप में देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक चर्चा में है। बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत फोटोज शेयर करके फैंस के दिलों को करार दिया है। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Photo
Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding

विक्की-कैट की इन फोटोज का फैंस पिछले 2 दिनों से इंतजार कर रहे थे। अदाकारा कटरीना ने फैंस की बेकरारी को 4 फोटोज के जरिए शांत किया है। अदाकारा कटरीना कैफ ने घरवालों के सामने विक्की कौशल के गले में जयमाला पहनाई। इस दौरान कटरीना कैफ के चेहरे की चमक उनकी खुशी बयां कर रही थी। कटरीना कैफ की जिंदगी में अब तक कई लोग आए लेकिन जिस तरह से विक्की कौशल ने उनका हाथ थामा, वैसे किसी ने नहीं थामा। विक्की-कैट की ये फोटो फैंस का दिल जीत रही है। वहीं विक्की कौशल और कटरीना कैफ की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट करके बधाई दे रहे हैं। फैंस इनकी जोड़ी की सलामती की दुआएं दे रहे हैं।

(Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Photo) कटरीना ने सब्यासाची ब्रांड मंगलसूत्र पहना

बता दें कि कटरीना कैफ की ब्राइडल फोटोज सामने आते ही हमारी नजर एक्ट्रेस की अंगूठी पर टिक गई। कटरीना कैफ को विक्की कौशल ने बड़ी सी प्लेटिनम डायमंड रिंग पहनाई थी। इस अंगूठी की कीमत 7.4 लाख रुपये बताई जा रही है। वही कटरीना ने अपनी शादी में डबल पट्टी मांग टीका पहना था। जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था। एक्ट्रेस ने सब्यसाची की ही जूलरी कैरी की थी।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Photo
Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सब्यासाची ब्रांड का ही अदाकारा ने मंगलसूत्र भी पहना है। जिसकी कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है। इस मंगलसूत्र में काली डोरी के साथ 2 ड्रॉप डायमंड लगे हुए हैं। वहीं कैट ने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए एक बड़ी सी डोर वाली नथनी पहनी थी। बता दें कि पंजाबी दुल्हन बनने के लिए कटरीना कैफ ने पारंपरिक कलीरें भी पहने। जो गोल्डन कलर के थे।

Read More: Comedian Bharti Singh Confirmed Her Pregnancy 2022 में देंगी पहले बच्चे को जन्म

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें