होम / Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update विक्की कौशल 7 घोड़ियों के विशाल रथ पर बैठ एंट्री करेंगे 

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update विक्की कौशल 7 घोड़ियों के विशाल रथ पर बैठ एंट्री करेंगे 

Prachi • LAST UPDATED : December 9, 2021, 12:05 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update: बॉलीवुड के हॉट कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में आज सिक्स सेंसेज फोर्ट, बरवाड़ा में आज विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी है। फोर्ट के अंदर की कुछ तस्वीरें आई हैं, जिनमें मेहमान खूबसूरत और भव्य नजारों का आनंद उठाते दिख रहे हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। आज यानी 9 दिसंबर को यह कपल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेगा। शादी के लिए किले के परिसर में एक भव्य मंडप तैयार करवाया गया है। दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के लिए 7 घोड़ियों का रथ और डोली भी तैयार है।

(Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update) विक्की कौशल 7 घोड़ियों के विशाल रथ पर बैठ एंट्री करेंगे

कटरीना और विक्की की शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे। कटरीना की बहनें भी किले के अंदर घूमतीं नजर आईं। कुछ दिन पहले ही कैट की फैमिली लंदन से भारत आई है। बता दें कि कटरीना और विक्की की शाही शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू हुईं। 7 तारीख को भव्य अंदाज में मेहंदी सेरिमनी हुई। इसके लिए कटरीना को राजस्थान के सोजत कस्बे की मेहंदी लगाई गई।

आज यानी 9 दिसंबर को शादी में विक्की कौशल 7 घोड़ियों के विशाल रथ पर बैठ एंट्री करेंगे और कटरीना पारंपरिक डोली में बैठकर भव्य मंडप तक आएंगी। वहीं, 8 दिसंबर को पूलसाइड संगीत सेरिमनी हुई, जिसमें 80-100 मेहमान शामिल हुए। पंजाबी गानों के अलावा खूब बॉलिवुड के गाने बजे। गानों पर विक्की और कटरीना ने भी जमकर डांस किया।

Read More: Katrina Kaif Mehandi Ceremony कटरीना के हाथों में सजी सोजत की मेहंदी, जानिए इस मेंहदी की खासियत!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.