होम / Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Updates : रॉयल मंडप में शादी करने वाले लवबर्ड्स

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Updates : रॉयल मंडप में शादी करने वाले लवबर्ड्स

Mukta • LAST UPDATED : December 5, 2021, 2:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Updates बस कुछ ही दिन और विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित शादी 7 दिसंबर से राजस्थान में होगी। हालांकि न तो विक्की और न ही कैटरीना ने अपनी शादी के बारे में कुछ भी पुष्टि की है, लेकिन हर दो घंटे में इस पर कई अपडेट होते हैं।

और अब उनकी शादी और वेडिंग वेन्यू के बारे में नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की इस भव्य शादी का भव्य मंडप भी होगा। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। दोनों की बड़ी बॉलीवुड शादी के लिए एक शाही मंडप तैयार किया जा रहा है।

(Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Updates)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शाही मंडप में शादी के बंधन में बंधेंगे और उनके फेरे भी होंगे। विस्तृत मंडप पूरी तरह से कांच से बना है। इसके अलावा और भी खास इंतजाम किए गए हैं। विवाह स्थल के चारों ओर ढेर सारी छतरियां लगाई गई हैं।

मुंबई से भी कुछ खास टेंट मंगवाए गए हैं। सुरक्षा की बात करें तो विवाह स्थल के चारों ओर बैरिकेड्स भी लगाए जा रहे हैं, क्योंकि बहुत सारे सेलिब्रिटी की आवाजाही होगी।

शादी 9 दिसंबर को होनी है। प्री-वेडिंग फंक्शन कल 6 तारीख से शुरू होंगे, कॉकटेल पार्टी के साथ 7 तारीख को मेहंदी और 8 दिसंबर को संगीत होगा। मीडिया उन्माद से बचने के लिए विक्की और कैटरीना कथित तौर पर हेलिकॉप्टर से उड़ान भरेंगे।

शादी के लिए करीब 120 बॉलीवुड और अन्य हस्तियों की गेस्ट लिस्ट को शॉर्टलिस्ट किया गया है। सवाई माधोपुर के डीसी ने इसका खुलासा किया । इसके अलावा, मेहमानों को एक निश्चित समय के बाद अपने फोन का उपयोग करने की अनुमति नहीं होगी। कैटरीना और विक्की नहीं चाहते कि तस्वीरें और वीडियो कहीं भी लीक न हों और इसलिए मेहमानों को स्मार्टफोन का उपयोग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी और उन्हें बुनियादी फोन उपलब्ध कराए जाएंगे। बड़े पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

इलाके की सुरक्षा के लिए बाउंसरों के अलावा पुलिस को तैनात किया गया है. पहले यह बताया गया था कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में अपनी भव्य शादी से पहले एक पंजीकृत शादी करेंगे।

(Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Updates)

Read Also : Rubina Dilaik ने Abhinav Shukla के साथ अपनी कॉफी डेट ‘यादें’ की पुरानी तस्वीरें साझा की

Read More :Weather Update भारी बारिश से अब बेंगलुरु पानी-पानी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें